पीएम के नोटबंदी के बाद बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भी चुनाव से पहले किया बड़ा दावा

sakshimaharaj_


उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भी प्रधानमंत्री के नोटबंदी के बाद एक बड़ा दावा किया हैं. उन्होंने दावा करते हुए यह कहा है कि कहा है कि भगवान राम अयोध्या में फटे तिरपाल के निचे नहीं बल्कि एक बड़े भवन में रहेंगे. उन्होंने यह भी कहा है कि रामलला का मंदिर भाजपा ने 1992 में ही बनवा दिया था. लेकिन बस उन्हें वहां के फटे तिरपाल के निचे से बाहर निकालने का काम ही बचा हुआ रह गया हैं. जिस काम को भी पूरा करने में भाजापा 2022 तक पूरी तरह से सफल हो जाएगी.

साक्षी महाराज ने पुरे यकीन के साथ यह भी कहा है कि भाजपा 2022 तक रामलला तिरपाल ने निचे से निकालकर उन्हें भी पक्के मकान में सिंहासन पर बिठा देगी. अपनी इस बात को साबित करते हुए साक्षी महाराज ने यह कहा कि देश के हर आदमी का 2022 तक अपना मकान होगा. प्रधानमंत्री ने देश के नागरिकों से यह वादा किया है. जब हर व्यक्ति का अपना मकान होगा तो अयोध्या में भगवान राम क्यों फटे तिरपाल के निचे रहेंगे. उनका भी अपना मकान होगा.

इतना नहीं उन्नाव सांसद ने एक बड़ा ऐलान भी किया और कहा कि अयोध्या में 2019 से पहले राममंदिर निर्माण कार्य नहीं शुरू हुआ फिर भी किसी भी कीमत पर 2022 तक राम मंदिर बना ही लिया जाएगा. आपको बता दें कि साक्षी महाराज ने शुक्रवार को विनायक कालेज में जूनियर स्टेट कुश्ती चैंपियनशिप में मुख्य अतिथि में रुप शामिल हुए थे. उक्त बयान उन्होंने इस मौके पर ही पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान दिया. इस मौके पर उन्होंने पीएम की कामों की जमकर तारीफ भी की और दुसरे विपक्षी दलों को निशाने पर भी लिया.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बड़ी ख़बर:चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका !

Next Article » ताजा ख़बर:अखिलेश निकले बड़े मिशन पर जान कर दंग रह जायेंगे आप!