बीजेपी उपाध्यक्ष ने मायावती पर दिया अबतक का सबसे घिनौना बयान, शर्मसार हुई राजनीति


बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने बहुत ही घिनौना बयान दिया है जिसे जानने के बाद पूरा बसपा आक्रोशित हो सकता है. दयाशंकर सिंह ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री पर इतना शर्मनाक बयान दिया है जिसे हम नहीं लिख सकते हैं क्योंकि किसी भी अभद्र टिप्पणियों को लिखना पत्रकारिता के नियम का उलंघन होगा, लेकिन बसपा सुप्रीमो पर दिए गए इस आपत्तिजनक बयान की झलक आप हमारे द्वारा अपलोड किये गए इस वीडियो में देख सकते है.



जिसे देखने के बाद आप भी शर्मसार हो जाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद यूपी की सियासत में राजनीतिक बवाल मचना शुरू हो चूका है. बता दें कि यह बयान दयाशंकर सिंह ने प्रदेश उपाध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद मंगलवार को मऊ पहुंचने के दौरान दिया है. उन्होंने टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए मायावती पर एक अभद्र टिप्पणी कर दी, जिसके कारण पूरी यूपी की जनता को शर्मसार होना पड़ा.

दयाशंकर शंकर ने मौके पर मौजूद पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में हमारे प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने 265 प्लस का नारा दिया है. इसके अलावा उन्होंने मायावती को लेकर कहा कि उनका वजूद अब समाप्त हो रहा है. कांशीराम ने जो सपना देखा था उस सपने को मायावती टिकटों को बेचकर धूमिल कर रहीं हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

रिलेटेड न्यूज़:


साभार: प्रदेश18

Tagged with: bjp wise president daya shankar singh mau