कांग्रेस के बाद योगी सरकार के इस बड़ी नेत्री ने भी किया तगड़ा हमला, कहा चुनाव….!

file photo


लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के 100 दिन पुरे हो जाने के बाद आज स्वेत पत्र जारी किया गया है. सीएम योगी ने इस पर यह बताया, “मैं यूपी की जनता को बधाई देना चाहूंगा, जिसने विधानसभा चुनाव में पार्टी की नीतियों पर भरोसा करते हुए चुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाई. 19 मार्च 2017 को यूपी सरकार ने शपथ ग्रहण किया था. राज्य सरकार के 100 दिन की उपलब्ध‍ियों पर हमें संतोष का अनुभव हो रहा है. हमने केंद्र की सरकार के ‘सबका साथ-सबका विकास’ का अनुसरण किया है. हमारी सरकार ने आम जनता के कल्याण के लिए अविलंब कार्यवाही शुरू की है. हमने शासन-प्रशासन की जिम्मेदारी सुनिश्चित की है.”

लेकिन ओर जहां योगी से अपने 100 दिन की उपलब्ध‍ियों को जनता का दिल जितने की कोशिश की है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस और मायावती ने सरकार को कई मुद्दों पर घेर लिया है. उन्होंने बसपा मुखिया मायावती ने कहा, “सरकार के 100 दिनों में 100 में से 1 भी नम्बर नहीं दिया जा सकता है. 100 दिनों में सर्वसमाज में उदासीनता,निराशा है. हर स्तर पर हर प्रकार का अपराध, भ्रष्टाचार जारी, चुनावी वादों पर 10 प्रतिशत भी खरी नहीं उतरी बीजेपी, अपराध नियंत्रण में सरकार जीरो है. बीजेपी ने सैकड़ों घोषणाएं की लेकिन नतीजा शून्य निकला. उत्तर प्रदेश में आम जनता से धोखा हो रहा है.”

इससे पहले कांग्रेस ने योगी सरकार के 100 दिन पुरे होने पर प्रेस कांफ्रेस की और योगी सरकार के कामों का लेखा जोखा जारी किया. कोंग्रेस ने योगी सरकार को असफल करार देते हुए कानून व्यवस्था के नाम पर जमकर घेरा. जबकि योगी गवर्नमेंट के 100 दिन में 100 फरेब नाम की बुकलेट जारी कि गई है. यह बुकलेट कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप, सत्यदेव त्रिपाठी ने जारी की है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *