बसपा के इस विधायक ने निचा किया मायावती का सिर, जनता में फैला आक्रोश


यूपी के बस्ती में एक बहुजन समाजवादी पार्टी के विधायक की करतूत ने बसपा सुप्रीमों मायावती के सिर को झुका दिया है. बता दें कि विधायक राम प्रसाद चौधरी ने मानवता को ताक पर रखते हुए एक पत्रकार के साथ बदसलूकी की है. विधायक ने उसे गंदी गलियां देने के साथ उस धमकाना भी शुरू कर दिया. यह हरकत राम प्रसाद ने पत्रकार के साथ इसलिय किया क्योंकि उसने विधायक के खिलाफ एक सही खबर छाप दी. जिस खबर ने राम प्रसाद का कच्चा चिटठा खोल दिया.


खबर के अनुसार ने विधायक राम प्रसाद चौधरी ने अपने विधानसभा क्षेत्र में एक भी ऐसा काम नहीं किया, जिससे जनता का भला हो. बताया जा रहा है कि कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र में सड़क, बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं का अभाव कई महीनों से है. जिसपर इनका ध्यान ही नहीं रहता है. जनता के मिन्नतों के बाबजूद भी राम प्रसाद उनकी समस्या का समाधान नहीं करते है. सबसे शर्म की बात यह है कि राम प्रसाद चौधरी बीते 25 साल से इस कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहें है.

कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र की हालत और विधायक की कार्यशैली से जनता में उनके खिलाफ़ काफी आक्रोश भरा हुआ है. जानकारी हो कि राम प्रसाद चौधरी एक विधायक होने साथ-साथ यूपी के पूर्व मंत्री भी रह चुके हैं फिर भी एक पत्रकार जो कि जनता की मुश्किलों को सबके सामने लाता है, उसी के साथ एक ओछी हरकत कर बैठे, जो एक विधायक या मंत्री को कतई शोभा नहीं देता है.

फ्लिपकार्ट पर आज और कल चल रहा है बम्फर ऑफर, उठाये फायदा Flipkart


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: 25 years bsp mla ram prasad chaudhary bsti former minister kaptanganj