कैबिनेट मंत्री आजम खां ने मुसलमानों के खिलाफ ही दिया एक बड़ा विवादित बयान


सपा सुप्रीमों मुलायम के चहिते नेता और अपने विवादित बयान के लिए मसहूर यूपी के कैबिनट मंत्री आजम खां ने फिर एक विवादित बयान दिया है जिस जानने के बाद प्रदेश के कई मुसलमान समुदाय के लोगों उनके खिलाफ़ मोर्चा खोल सकते हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि 80% मुसलमानों ने रोजे नही रखे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि रोजे न रखकर झूठ बोलते है मुसलमान. इतना है नहीं उन्होंने यह भी कहा कि जो मालिक(ईश्वर) का नहीं वह कुत्ते से भी बदत्तर है.


बताया जा रहा है कि स्याना में कई जगहों पर ओवैसी के होर्डिंग्स का लगाया गए है. साथ ही कुछ होर्डिंग्स स्याना में आजम के कार्यक्रम स्थल पर भी लगा दिया गया है जिसकी जानकारी मिलते ही वो आग बबूला हो गए और अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ओवैसी के साथ पुरे मुसलमानों को पर ही उक्त आपत्तिजनक टिप्पणी कर टिप्पणी कर दिया. इसके साथ ही ओवैसी के होर्डिंग्स से नाराज आजम खां ने उनक बारे में यह कहा कि असुदुद्दीन ओवैसी आरएसएस और बीजेपी का एजेंट है.

इसके अलावा गुस्से में लाल आजम ने मीडिया को भी नहीं छोड़ा, उन्होंने यूपी के मुजफ्फरनगर हुए सांप्रदायिक दोंगो पर यह बयान दिया कि ‘मुजफ्फरनगर में मीडिया ने ही दंगे कराए थे, दंगाइयों और बलात्कारियों को मीडिया ने नहीं दिखाया था.’ भले ही आजम एक कैबिनट मंत्री है और इनका कद राजनीती में बहुत बड़ा है लेकिन इन बयानों के बाद वे विपक्षियों और अपनी ही कौम के निशाने पर आ सकते हैं. साथ ही उनके इस टिप्पणी के कारण उपी चुनाव में सपा को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

फ्लिपकार्ट पर आज और कल चल रहा है बम्फर ऑफर, उठाये फायदा Flipkart


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aimim before up elction controversia statements on musalmans obaisee samajvadi supremo mulayam singh yadav up cabinet minister azam khan

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *