केंद्र और कई राज्यों के चुनाव में जख्मी हुए राहुल को इस नेता ने अपने बयानों से फिर किया घायल


यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने कांग्रेस द्वारा शीला दीक्षित को मुख्यमंत्री चेहरा बानाने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस के उपाध्यक्ष और स्वर्गीय प्रधानमंत्री राजीव गाँधी के के बेटे राहुल गाँधी के ऊपर तंज कसते हुए कहा है कि “शीला के सीएम कैंडिडेट बनाए जाने पर बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता. हां अगर कांग्रेस ने राहुल गांधी को सीएम उम्मीदवार बनाया होता तो यूपी में लड़ाई रोचक होती.”


इसके साथ मौर्य ने यह भी कहा कि, “राहुल पीएम बनने का सपना देख रहे हैं. जो पूरा होने से रहा. ऐसे में अगर कांग्रेस ने राहुल को सीएम कैंडिडेट घोषित कर देना चाहिए था.” जानकारी हो कि कांग्रेस ने गुरुवार को यूपी में अगले साल होने वाले 2017 विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के तरफ से दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शिला दीक्षित को सीएम फेस बनाया है. जिसके बाद से यह कहा जा रहा है कि प्रदेश के 14 प्रतिशत ब्राहमणों का वोट बंट जाएगा. जिसके कारण भाजपा के वोट बैंक में कटौती होगी.

बीजेपी के अलावा कई पार्टियाँ भी शीला को यूपी के चुनाव में वापस लाने के कारण कांग्रेस पर चुटकी ले रही है. किसी राजनीतिक पार्टी का यह कहना है कि केंद्र के सत्ता से अपनी जमीन खोने वाली कांग्रेस के पास यूपी में नेताओं की इतनी कमी आ गई कि उन्हें दुसरे राज्य से नेता बुलाने पड़ रहें हैं. जबकि कोई पार्टी इसे कांग्रेस की भारी भूल करार दे रहा है. लेकिन कांग्रेस का यह कहना है कि शीला दीक्षित भले ही दिल्ली की मुख्यमंत्री रह चूँकि है लेकिन वों पहले यूपी की बहू है. साथ ही यहीं से उन्हें सांसद बनने का मौका मिला था.
Flipkart पर भारी एक्सचेंज ऑफर चल रहा है.. क्लिक करें

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: commented on keshav maurya sheela dikhsit up bjp president

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *