मुख्यमंत्री अखिलेश के इस बयान से बसपा में मच सकती है खलबली! उन्होंने कहा बुआ के घर मिल….


मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ में एक प्रोग्राम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 व 1,000 रुपये के नोटों का प्रचलन बंद करने पर चूटकी ली और अपने बयान साथ केंद्र सरकार मायवती और मोदी सरकार दोनों पर तंज कसा. उन्होंने नोट बंदी के बाद बैंकों लें लगी भीड़ को देखते हर यह कहा,”लोग नाश्ता भी लाइन में खड़े होकर कर रहे हैं” साथ ही जब उनसे पूछा गया कि क्या गरीब लोगों के पास भी कालाधन है? तो उसके उत्तर में अखिलेश ने कहा “बुआ (बसपा मुखिया मायावती) के घर जाओगे तो कुछ न कुछ जरूर मिल जाएगा.”


कायक्रम के दौरान अखिलेश ने 500 व 1,000 रुपये के नोटों को अवैध घोषित करने के मामले में यह भी कहा, “काला धन कहां है, यह सरकार तय करे. लेकिन आम लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिए. इसलिए हमने केंद्र से अनुरोध किया है कि पुराने नोटों को जमा करने की समय सीमा और बढाई जाए.” इस मौके पर अखिलेश ने राज्य में नमक की किल्लत की अफवाह फैलाने वाले में यह कहा कि ऐसे लोग आरएसएस और बीजेपी के भी हो सकते हैं जो नमक की कमी का अफवाह फैला रहे हैं.

इसके साथ ही अखिलेश ने गठबंधन के सवाल के जवाब में यह कहा कि पार्टी को किसी के साथ गठबंधन करना हैं या नहीं यह फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष को करना है. जबकि खुद की नई पार्टी बनाने पर अखिलेश ने यह कहा, “समाजवादी पार्टी मेरी पार्टी है. यदि मैं नेताजी की पार्टी में हूं तो मुझे कोई और पार्टी बनाने की क्या जरूरत है?” पार्टी में पड़ी फुट की लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी में किसी विषय पर थोड़ी मतभेद जरुर हो सकती है. लेकिन पार्टी में किसी से किसी का कोई झगड़ा नहीं है. बल्कि सभी एक हैं.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *