बड़ा खबर: चुनाव से पहले ही CM अखिलेश ने दे दिया तीखा बयान!


सूबे के मुखिया अखिलेश यादव ने सीधे सीधे अपने वपक्षीओ को निशाना बनाया है.बता दे की आज अखिलेश कन्या अनुदान की शुरआत करने पहुचे थे. जहा उन्होंने बीजेपी और मायावती को जम कर कोशा है. तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा की ‘‘जो योजना देशभक्ति से जोड़ी जा रही है उससे देश का नुकसान हुआ है. विकास के जो काम तेजी से हो रहे थे, वे धीमा हों गये है. आपकी अर्थव्यवस्था पीछे जा रही है इस सरकार ने अर्थव्यवस्था को पीछे धकेल दिया है.


देश को एेसे उलझाया, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं कीया होगा.’’अखिलेश ने 2000 के नये नोटों की खामियों की तरफ ध्यान दिलाते हुए कहा कि यह नया नोट आने से काला धन रखने वालों को सुविधाओ में बढ़ो तरी हों गई है. जो धन वे हजार में रखते थे अब वे दो हजार के नोट के तौर पर रख रहे हैं. दो हजार के नोटों की छपाई में भी गड़बड़ी है वहीं दूसरी तरफ अपने पार्टी की ओर ध्यान आकर्षित कराते हुए उन्होंने कहा कि विकास के मामले में समाजवादियों का कोई मुकाबला नहीं है.

प्रदेश के शहरों में 24 घंटे बिजली आ रही है, एेसा कोई सोच भी नहीं होगा. अब बीजेपी के लोग बताएं कि क्या वे हमसे ज्यादा बिजली आप लोगों को देंगे. अगर देना चाहेंगे तो उन्हें घंटे बढ़ाने होंगे इस मौके पर मायावती पर भी प्रहार करते हुए कहा की ‘‘दूसरी आेर पत्थर वाली पार्टी है. उसने उत्तर प्रदेश के लिये कोई काम नहीं किया जो किया वह आपके सामने है. उसने स्मारकों में हजारों करोड़ बरबाद किये जिससे जनता को कोई लाभ नहीं हुआ.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बड़ा खबर: मोदी रैली के लिए मुस्लिम किसान ने दी कुर्बानी!

Next Article » ताजा खबर: नोटबंदी के बाद UP में RBI ने उतारे 700 करोड़ जाने कैसे और किसको मिले !

Tagged with: cm akhilesh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *