बुंदेलखंड को मिली बड़ी सौगात तो इलाहाबाद के लिए भी कई….!

file photo

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात प्रेस कॉन्फ्रेंस एक बड़ी जानकारी दी है. जिसके बारे में जान यूपीवासी खुशी से झूम उठेंगे. योगी ने कहा, “यूपी के ज्यादातर प्रोजेक्ट्स पास हो गए हैं. हमें आश्वासन दिया गया है कि 73 स्टेट हाईवे को नेशनल हाईवे में बदला जाएगा. पहली बार इतनी सारी स्कीम्स को क्लीयर किया गया है, ज‍िसमें सड़कों के कंस्ट्रक्शन के लिए सेंट्रल रोड फंड से करीब 10 हजार करोड़ क्लीयर क‍िया जाना भी शाम‍िल है.”

उन्होंने कहा है, ‘बुंदेलखंड को बड़ी सौगात मिली है. यहां के लिए 6 लेन हाईवे वाला प्रोजेक्ट पास कर दिया गया है. इलाहाबाद के लिए भी कई प्रोजेक्ट्स पास क‍िए गए हैं. इसके अलावा लखनऊ के लिए 7 एलिवेटेड सड़कों को भी मंजूरी मिल गई है.”

उन्होंने आगे यह बताया, “यूपी की हर सड़क पक्के मार्गों से जुड़ेगी. गढ्ढा मुक्त कर सड़कों को 6 लेन कराएंगे. नितिन गडकरी ने कई योजनाओं पर सहमति दी. लखनऊ को जोड़ने वाले सेतु का भी काम होगा, बरेली, कानपुर, मुरादाबाद, मेरठ में रिंग रोड के निर्माण पर सहमति मिली है. इलाहाबाद प्रमुख महानगर है, कुम्भ, अर्धकुम्भ पर करोड़ो श्रद्धालु स्नान करते हैं, 76 किमी का रिंग रोड 6 महीने मे बनेगा.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: allahawad BUNDELKHAND union minister nitin gadkari