कश्मीर को लेकर कांग्रेस ने मानी गलती, राज बब्बर ने कहा…


न्यूज़ डेस्क: कश्मीर में जारी हिंसा के बीच 60 साल तक देश में शासन करने वाली कांग्रेस सरकार ने कश्मीर को लेकर एक जारी बुकलेट में कश्मीर को ‘भारत अधिकृत कश्मीर’ लिखे जाने पर नया विवाद खड़ा हो गया है. मोदी सरकार के 3 साल कि नाकामियों को जनता के सामने लाते हुए कांग्रेस ने लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस करते हुए ऐसा कहा. कांग्रेस ने मोदी सरकार की नाकामियों और देश की समस्यओं को चिन्हित करते हुए ‘राट्रीय सुरक्षा पर आंच’ नामक बुकलेट जारी की.

प्रेस कांफ्रेंस की अध्यक्षता गुलाम नबी आज़ाद और राज बब्बर कर रहे थे. वही बीजेपी के नेता संबित पात्रा ने इस हरकत के लिए कांग्रेस को आड़े हाथो लेते हुए ट्वीट कर लिखा कि कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ. वही स्मृति ईरानी ने कहा है कि ‘भारतीय जनता पार्टी से इतना बैर की देश को नुकसान पहुंचाने में भी कांग्रेस को ग़म नहीं’. वही कांग्रेस की तरफ से अजय माकन ने इस गलती के माफ़ी मांग ली है. यूपी प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने इस मामले को ज्यादा तूल न देने की बात कहते हुए कहा है कि यह सिर्फ प्रिंटिंग मिस्टेक्स है और इसे सुधार लिया जायेगा, साथं ही यह भी बोला कि बार-बार एक ही बात का अलग-अलग बयान देने से कोई मतलब नहीं निकलेगा.

लेकिन इस गलती के लिए कांग्रेस को सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी खाने को मिल रही है और लोग कांग्रेस को एंटी नेशनल पार्टी तो कोई गद्दार कह रहा है. देखना होगा कि कांग्रेस गलती करने वाले को अब क्या सजा देती है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: raj babbar sambit patra smriti irana