अखिलेश के जन्मदिन पर सपा करेगी यह नेक काम, जान आप भी करेंगे तारीफ!

azam-khan-akhilesh-yadav

file photo


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर सपा कई नेक काम करने वाले हैं. इसकी जानकारी सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने दी है. उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का 45वां जन्म दिवस कल 01 जुलाई 2017 को पूरे प्रदेश में सादगी से मनाया जाएगा. इस अवसर पर अस्पतालों में मरीजों को फल वितरण, रक्तदान, गरीबों को भोजन आदि का आयोजन होगा.

01 जुलाई को ही वृक्षारोपण के अवसर पर समाजवादी पार्टी का हर कार्यकर्ता प्रदेश भर में कम सेे कम 5 वृक्ष लगाएगा. श्री अखिलेश यादव के स्वास्थ्य, दीर्घजीवन के साथ उनके भावी जीवन में सफलता के लिए भी कार्य कर्ता. प्रार्थना करेंगे. श्री अखिलेश यादव के जन्मदिन के आयोजन को लेकर नौजवानों में भारी उत्साह है. नौजवानों का मानना है कि अखिलेश जी उनके प्रेरणास्रोत हैं.

उन्होंने बताया कि राजधानी लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में प्रातः 10ः30 बजे समारोह पूर्वक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिवस मनाया जाएगा. यहां केक काटकर जन्मदिन की बधाई दी जाएगी. पार्टी के सभी प्रमुख नेता इस अवसर पर मौजूद रहेंगे. श्री जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट भवन में भी श्री यादव के जन्मदिन पर मिष्ठान्न् वितरण होगा.

साथ ही समाजवादी युवजन सभा की राष्ट्रीय कमेटी की ओर से 01 जुलाई 2017 को दोपहर 12ः30 बजे लखनऊ के हजरतगंज चैराहा, दक्षिणमुखी हनुमान जी के मंदिर के बगल में भंडारा, 56 भोग प्रसाद, हवन, 45 किलों का केक काटकर श्री अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया जाएगा.

समाजवादी छात्रसभा तथा श्री मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की ओर से कल पार्टी मुख्यालय,19 विक्रमादित्य मार्ग, लखनऊ पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है. समाजवादी पार्टी लखनऊ के पूर्व नगर अध्यक्ष श्री मुकेश शुक्ला की ओर से कल अस्पतालों में मरीजों को फल वितरण किया जाएगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *