यूपी में अपनी जमीन तलाशने वाली कांग्रेस को अपने ही विधायक ने दिया जोरदार झटका


उत्तर प्रदेश में अपनी खोई जमीन की ताक में लगी कांग्रेस को एक अपने ही विधायक ने जोरदार झटका दे दिया हैं. जिसके कारण ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस के नताओं को यूपी में अपनी जीत को लेकर संदेह हो रहा है. यही वजह है कोंग्रेस के बड़े नेता भी दूसरी पार्टियों में शामिल हो जा रहे हैं. सूत्रों की माने तो इस बार कोंग्रेस पार्टी को उनके एक विधायक मुकेश श्रीवास्तव ने छोड़ा है. जिसके कारण पार्टी को चुनाव में नुकसान का समाना करना पड़ सकता हैं.


इतना ही नहीं कांग्रेस शायद इस बात को जान चौंक जाए, मगर यह साच हैं कि एमएलए मुकेश श्रीवास्तव पार्टी को छोड़ने के बाद मुलायम सिंह और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पार्टी सपा में शामिल हो गएं हैं. कहा जा रहा था कि मुकेश श्रीवास्तव सीएम से मिलने जनता हाल में भी पहुंचे थे. इसी बिच उनके द्वारा सपा ज्वाइन करने के खबर मीडिया में आ गई. जिसके बाद कांग्रेस में अफरातफरी का माहौल सा हो गया.

बताया जा रहा है कि मुकेश श्रीवास्तव बहराइच से कांग्रेस विधायक हैं. इसलिए इनका कद बहराइच विधानसभा क्षेत्र में काफी बढ़ा हुआ है. साथी ही यह भी सुनने को मिल रहा है इनके समर्थकों की संख्या काफी तादाद में हैं. जिसको देखते हुए यह उम्मीद की जा रही है कि मुकेश के सपा में शामिल होने से इस पार्टी के जनाधार और वोट बैंक में बढ़ोतरी होगी. जबकि कांग्रेस के हाथ से विधानसभा चुनाव में इस क्षेत्र से हजारों मतदाता निकल सकते हैं.

रिलेटेड न्यूज़:

  • मुलायम को सलाह देने वाली मायावती को खुद लगा बड़ा झटका, पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री ने छोड़ी बसपा
  • सपा में आए संकट पर बसपा ले रही है मजे, मायावती ने दिए मुलायम को यह सियासी नसीहत
  • सपा में इस वरिष्ठ नेता ने कहा ‘अमर सिंह समाजवादी पार्टी का अपमान करते हैं’

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: congrress mla mukesh shrivastav leaft party

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *