अब राहुल ने पीएम को लेकर जो कहा उसे जान हिल सकती है बीजेपी की गद्दी!


नई दिल्ली: देश में नोटबंदी के एक महीने बीत जाने के बाद भी लोग कतारों में खड़े हैं. कई बैंकों में कैश की किल्लत अभी भी है तो ढेरों एटीएम अभी भी कैशलेस नजर आ रही हैं. इस स्थिति को देखते हुए विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रही हैं. इसी बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी नोटबंदी को लेकर बीजेपी पर जबरदस्त हमला बोला है. उन्होंने इसे देश का नुकसान कराने वाला फैसला करार देते हुए पीएम को एक बड़ी चुनौती दी हैं.


जहां सारे बीजेपी के नेता प्रधानमंत्री के नोटबंदी के फैसले को साहसिक फैसला का कह रहे हैं. तो वहीं राहुल इसे मोदी सरकार का मूर्खता से भरा और बेकार फैसला कह रह हैं. उन्होंने केंद्र सरकार के इस फैसले को लेकर यह कहा, “किसने कहा कि पीएम मोदी ने बोल्ड फैसला लिया है, बल्कि इस फैसले से देश को नुकसान हुआ है.” इतना ही नहीं राहुल ने यह भी कहा, “हम पीएम को भागने नहीं देंगे. एक बार वो संसद में आए जाएं तो हम उनके बता देंगे.”

इसके अलावा राहुल ने यह भी नोटबंदी के फैसले को गुप्त रखे जाने वाली बात को भी पुरी से झूठा ठहराया. उन्होंने कहा. “लोग कह रहे हैं कि किसी को इस फैसले के बारे में पता नहीं, लेकिन उन्होंने सबको बता दिया था. अपनी पार्टी को और अपने उद्योगपति दोस्तों को.”

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने यह भी बताया कि वो वोटिंग के प्रावधान वाले नियम के तहत ही बहस करना चाहते हैं. उनके मुताबिक उनकी यह यह भी सही भी है. इसको लेकर उन्होंने कहा, “ऐसी मांग इसलिए हैं, क्योंकि हमें मालूम है कि अगर वोटिंग हुई तो बीजेपी के लोग भी हमारे पक्ष में वोट करेंगे.”


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: big challenge to pm modi congress mp rahul

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *