सपा में वापसी के बाद अखिलेश के ये कट्टर समर्थक हुए उतरे शिवपाल के समर्थन में, कही यह बड़ी बात..


आगरा. समाजवादी पार्टी में पुनः वापसी करने वाले बड़े नेता और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के माने जाने राज्यसभा सांसद प्रोफेसर रामगोपाल अबकी बार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल के यादव के पक्ष में नजर आए उन्होंने. एक और जहां सपा से अखिलेश को नापसंद और विवादित छवि वाले नेताओं को टिकट देकर सीएम को नजर अंदाज किया गया. तो वहीं उनके पक्ष में हमेशा खड़े रहने वाले नेता रामगोपाल ने इस बार अखिलेश का नहीं बल्कि शिवपाल का समर्थन किया हैं.


सपा से दबंगों और बाहुबलियों को टिकट देने को लेकर पार्टी के महासचिव रामगोपाल ने कहा, “कौन बाहुबलियों को टिकट नहीं देता है. पूरी दुनिया बाहुबलियों को टिकट दे रही है और आप ही वोट देकर उन्हें जिताते हो, आप ही आलोचना करते हो.”

इसके साथ ही जब कुछ मीडियाकर्मियों ने उनसे कहा पीएम मोदी को संसद ने नहीं बोला दिया जा रहा है तो उन्होंने कहा, “संसद में सभी मोदी जी का जवाब सुनना चाहते हैं हर कोई चाहता है की वो बोलें.” इसके साथ ही उन्होंने नोटबंदी को भी गलत फैसला करार दिया है. उन्होंने कहा, “मोदी जी ने बिना तैयारी यह काम कर दिया और आज जनता परेशान है.”

इसके आलावा उन्होंने प्रशांत किशोर के माध्यम से कांग्रेस से गठबंधन और सीटों के बंटबारे को लेकर सवाल किया गया था. उन्होंने कहा की वो कौन हैं प्रशांत किशोर. क्या अस्तित्व है उनका. कांग्रेस अध्यक्ष से पूछिए उनका कोई अस्तित्व नहीं है कांग्रेस में. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा, “मैं जनरल सेक्रेटरी हूं मुझे नहीं पता आपको कैसे पता है.” आपको यह बता दें कि रामगोपाल आगरा के गुरुद्वारा गुरु का ताल के सामने होटल जोधा द ग्रेट का उद्घाटन के दौरान कही.
\


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ramgopal yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *