“बड़ी ख़बर: मयावती नागिन अखिलेश नाग और कंस है मुलायम”


असग़र नकी अमेठी: सुल्तानपुर से चली परिवर्तन यात्रा आज राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुँची। आज 18वे दिन यात्रा का नेतृत्व प्रदेश मंत्री,पूर्व मेयर,एवम यात्रा के प्रदेश सह संयोजक कौशलेंद्र सिंह,पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम ने किया। यहाँ केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा-एक पिछड़ी जाति से आने वाले बचपन में चाय बेचने वाले प्रधान मंत्री मोदी को जितनी किसानों की चिंता है उतनी महलो में रहने वाले लोगो को नहीं। यही लोग संसद को बाधित करके जनता को गुमराह कर रहे है. उन्होंने अपने भाषण में टूजी,स्पेक्ट्रम,कोयला घोटाले का उल्लेख किया। अमेठी पहुची जिलाध्यक्ष श्री जगजीत सिंह छंगू ने यात्रा की कमान जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडे को सौपा।

इस बीच पूर्व बीजेपी अध्यक्ष रमापति राम ने कहा-सपा बसपा एक दूसरे को संरक्षण देते है,यूपी को बारी बारी लूटने का इनका एजेंडा है,पहले नागिन डस रहा था अब नाग डस रहा है उन्होंने अपने भाषण क्रम में सर्जिकल स्ट्राइक,नोटबंदी,सपा बसपा मुक्त यूपी की बात कही। नन्द किशोर यादव (पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बिहार) ने जनता को संबोधित करते हुए कहा-मैं कृष्ण के खानदान से आता हूं और मुलायम सिंह कंस के खानदान से आते है जिनके राज्य में जुल्म अनीति,महिलाओं का अपमान,जमीं कब्ज़ा,बलात्कार हुए नौकरियों में धांधलियां हुई ,इनके राज्य में अपराधियों की पैरवी लुखनऊ और दिल्ली से होती है उन्होंने अमेठी की ख़राब सड़को पर अपनी बात कही।

वहीं कौशलेंद्र सिंह ने कहा- 2012 में सपा को वोट देने वाली जनता इस बार अखिलेश के झांसे में आने वाली नहीं है इसलिए अखिलेश सरकार की विदाई सुनिश्चित हो गई है. उन्होंने अमेठी से सपा सरकार के मंत्री गायत्री प्रजापति पर हमला बोलते हुए कहा इनलोगो ने अमेठी की जनता के साथ साथ पूरे प्रदेश को लूटा है ये परिवर्तन यात्रा इसी का संदेश लेकर आई है।

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.