सूबे में नहीं रहा सुशासन बेखौफ अपराधियों को ना है CM का खौफ नाहि प्रशासन का डर : अखिलेश

न्यूज़ डेस्क: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में डकैती, लूट, बलात्कार की घटनाएं पहले से ज्यादा हो गयी है और यह रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं. उन्होंने कहा कि जब प्रदेश की राजनीति में ही असुरक्षा और आतंक का माहौल व्याप्त हो गया है तो फिर पूरे प्रदेश के हालात को आसानी से समझा जा सकता है. योगी राज में अपराधी बेखौफ हैं. अपराधियों को ना तो राज्य सरकार से खौफ है नाहि सूबे की पुलिस का कोई खौफ है.

अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में पिछले 10 महीने से भाजपा सरकार है और इन 10 महीनों में आम जनता दहशत की शिकार हो गई है. लचर शासन व्यवस्था की वजह से पुलिस प्रशासन की उदासीनता जग जाहिर हो गई है. उन्होंने फिर कहा कि प्रदेश के मुखिया न तो पीड़ितों की सुध ले रहे हैं और न ही कानून का राज कायम करने में सफल हो पा रहे हैं. मुख्यमंत्री जी सिर्फ एनकाऊंटर को समाधान मानते हैं जबकि प्रदेश में अपराधी खुलेआम सरकार को खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं. साथ ही अंत में उन्होंने योगी सरकार पर
सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडाराज और अराजकता की वजह से कोई उद्योगपति कैसे प्रदेश में निवेश के लिए आएंगे?

यह भी पढ़ें:


वैंकेया नायडू संग योगी करेंगे पहले ‘यूपी दिवस’ और ‘लखनऊ महोत्सव’ का आयोजन

पूर्व सपा सांसद को योगी के खिलाफ बोलना पड़ा महंगा, FIR दर्ज

ओपी सिंह ने कार्यभार संभालते ही सूबे में फिल्म पद्मावत के रिलीज़ पर कही यह बात


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *