अखिलेश यादव के भाई प्रतीक यादव करेंगे बड़ा खुलासा…पढ़ें क्या कहा…

file photo

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक यादव आजकल चर्चा में है. प्रतीक न तो राजनीति के कारण न हीं बयान के कारण. वे चर्चा में है तो अपनी एक पुरानी फोटो के कारण जो उन्होंने पोस्ट करते हुए उन्होंने एक दिसंबर 2017 की डेटलाइन भी दी है. इस डेटलाइन पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर एक चर्चा का विषय बन गया है.

आपको बता दे कि प्रतीक यादव ने अपने ट्वीट में अपनी बॉडी बिल्डिंग वाली एक पुरानी फोटो पोस्ट की है. लेकिन जो फोटो पोस्ट की गई है उसके मुकाबले आज उनके शरीर से मेल नहीं खाता है और काफी दुबले-पतले दिख रहे हैं. पोस्ट किये हुए फोटो के साथ प्रतीक यादव ने लिखा है कि एक समय था जब मैं ऐसा दिखता था.

आगे उन्होंने लिखा, जाहिर है दाढ़ी नहीं है, लेकिन मैं पतला नजर आ रहा हूं. इंतजार कीजिए 1 दिसंबर 2017 का, तब कुछ ऐसा सामने आएगा जो मेरी कल्पना से भी परे है. उनके दिए हुए इस बयान से सोशल मीडिया में एक चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग जमकर इस पर कमेंट्स कर रहे है. वहीं लोगों को अब एक दिसंबर का इंतजार है जब प्रतीक यादव क्या धमाका करेंगे?

प्रतीक यादव मुलायम सिंह के दूसरे पत्नी साधना गुप्ता के बेटे है. प्रतीक यादव वैसे तो रियल स्टेट का बिजनेस करते हैं, लेकिन उन्हें बॉडी बिल्डिंग का शौक है. प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव सपा के एक लोकप्रिय चेहरा बन गई है. अपर्णा ने इस बार के यूपी विधानसभा चुनाव लखनऊ कैंट से लड़ा था, लेकिन इस चुनाव में उनकी हार हुई थी.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: APARNA YADAV prateek yadav sadhna gupta

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *