डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने किया बड़ा ऐलान, 19 अगस्त से 25….!

file photo

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने बीजेपी के भारत मंथन कार्यक्रम के पहले दिन संवाददाता सम्मेलन कर एक बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने कहा, “संकल्प से सिद्धि के तहत हम सब ने मिलकर स्वच्छ भारत अभियान चलाया है. 2014 में केंद्र की सरकार बनने के साथ ही मोदी जी ने स्वच्छता की शुरुआत की थी, जिसमें यह जन-जन की भावनाओं से जुड़ गया है. 19 अगस्त से 25 अगस्त तक ‘स्वस्थ यूपी-स्वच्छ यूपी’ के नाम से प्रदेश भर में कार्यक्रम चलाया जाएगा. इसकी शुरुआत गोरखपुर से होगी.”

उन्होंने यह भी कहा, “भाजपा ने सभी क्षेत्रों की जिम्मेदारी अलग-अलग पदाधिकारी को दी है. इसमें पूर्वांचल का विशेष तौर पर ध्यान दिया जाएगा. 2 अक्टूबर 2014 से स्वच्छता मिशन चल रहा है, इस वक़्त ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. 17 से 25 अगस्त तक एक अलग स्वच्छता अभियान चलेगा। हम गंदगी के ख़िलाफ़ जंग करेंगे. इस अभियान को गोरखपुर से ना जोड़ा जाए. उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जिले को स्वच्छ बनाना है.”

डिप्टी सीएम ने बताया, “इस विशेष अभियान के लिए हमारे प्रदेश के 5 उपाध्यक्ष को विशेष जिम्मेदारी दी गयी है.” इसके साथ ही केशव मौर्य ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला भी बोला है. उन्होंने कहा, “यह गंदगी उन्हीं की देन है. कांग्रेस और उनके सहयोगी जो गंदगी फैलाकर गए हैं, उसी को साफ करने में हमें टाइम लग रहा है.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Tagged with: deputy cm kehsav maurya healthy up and clean up