यूपी के बेरोजगार युवकों के लिए बड़ी खुशखबरी, यह सोशल नेटवर्किंग साईट देगी लाखों नौकरियां


jobs
यूपी के बेरोजगार युवकों के लिए बड़ी खुशखबरी की यह है कि अब उन्हें जो जॉब के लिए इधर-उधर भटकने की जरुरत नहीं हैं क्योंकि नेट चैटिंग के लिए मशहूर सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक इस समस्या को दूर करने वाली है. उत्तर प्रदेश का प्राविधिक शिक्षा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार डिप्लोमा कोर्स पास सभी छात्रों के लिए राजकीय पॉलिटेक्निक कानुपर ने यह अनोखी पहल की है.

बताया जा रहा है कि नौकरी की तलाश करने वाले छात्रों को फेसबुक पेज पर ‘कैंपस इंटरव्यू इंफार्मेशन कानपुर’ पर पंजीयन करना होगा. सूत्रों के मुताबिक प्राविधिक शिक्षा विभाग अब राजकीय पॉलिटेक्निक कानपुर को सेंटर फॉर प्लेसमेंट सेल के रूप में विकसित करेगा. बताया जा रहा है कि अखिलेश सरकार ने पॉलिटेक्निक छात्रों के प्रति कंपनियों के आकर्षण को देखते हुए यह प्लेसमेंट सेल को गठित करने का फैसला किया है. इसके पंजीयन के लिए फेसबुक अकाउंट भी तैयार कर ली गई है.


इस बात की पुष्टि पॉलिटेक्निक के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट अधिकारी डॉ. एस.पी सोनी की है. उनका यह भी कहना है कि इस फेसबुक पेज के माध्यम से पॉलिटेक्निक पास कोई भी युवा रजिस्ट्रेशन कराकर विभिन्न कंपनीयों दवारा लिए जाने वाले साक्षात्कार में हिस्सा लेकर और उसमे सफल होकर नौकरी प्राप्त कर सकता है.






इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: facebook would provide job to unemployed people of up

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *