यूपी महासंग्राम में जीत के लिए मायावती का यह कदम पर सकता है सपा और बीजेपी पर भारी


यूपी विधानसभा चुनाव में जनता के दिल में अपनी जगह बनाने के लिए बहुजन समाजवादी पार्टी के मुखिया और राज्यसभा सांसद मायावती भी बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी की राह पर चल पड़ी है. यानि मायावती भी बड़ी-बड़ी रैलियां के आयोजन में अपने भाषणों से जनता के दिली को जितने का पूरजोर कोशिश करने वाली है. ऐसी ही एक रैली का आगाज 21 अगस्त को होने वाला है जिसमें मायावती अपने मीठे शब्दों के तीर को सीधे प्रदेश की जनता के दिल और दिमाग पर चलाने वाली है.


21 अगस्त को आगरा के कोठी मीना बाजार में होने वाली बसपा की विशाल महारैली में पार्टी के कई दिग्गज नेता भी मौजूद रहेंगे. जो मायावती के साथ मिलकर 2017 के संग्राम के लिए शांखनाद करेंगे. जबकि कई नए बसपा प्रत्याशी भी मायावती के साथ मौजूद रहकर आने वाली भीड़ का अभीनंदन करेंगे. कहा जा रहा है दलित की पार्टी कहे जाने वाली बसपा की नजर इस बार सवर्ण वोट बैंक पर भी है. यही वजह है कि पार्टी की मुखिया 21 अगस्त को होने वाले महारैली में ‘सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय’ का नारा देकर अगरी जातियों को आकर्षित करने का प्रयास करेंगी.

पार्टी सूत्रों की माने तो बसपा महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी रैली की तैयारियों की समीक्षा के लिए बुधवार को आगरा जाने वाले थे लेकिन किसी कारण वो वहां नहीं जा सके हैं. इसके साथ ही पार्टी के आगरा जिलाध्यक्ष प्रमोद रैना ने रैली को लेकर यह जानकारी दी है कि रैली की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. पार्टी के तमाम कार्यकर्ता बसपा के इस रैली को सफल बनाने ले लिए अपना दिन रात एक किया हुए हैं. जिसका परिणाम 21 अगस्त को दिखने वाला है.






इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]