सपा में विवाद की खबरों के बिच शिवपाल ने दिया बड़ा बयान, अब इन लोगों की खैर नहीं


सपा में विवाद की खबरों के बिच कैबिनेट मंत्री शिवपाल ने एक बड़ा बयान दिया है. जिसे जानने के बाद भ्रष्ट नेता और अफसर पूरी तरह से चौंक जाएगे. उन्होंने कहा है कि अखिलेश ने बहुत काम किया है लेकिन इतनी निष्पक्षता होने के बाद भी कहीं-कहीं बाधाएं आती है क्योंकि अधिकारी लोग गलत काम करते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि गलती करने वाला चाहे कितना बड़ा भी आदमी या ऑफिसर क्यों न है उस पर सरकार द्वारा कड़ी कार्रवाई जाएगी. उनका यह भी कहना कि हमारे कुछ लोग ही गलत करते हैं लेकिन नुकसान पूरी पार्टी को उठाना पड़ता है.


इसके साथ ही शिवपाल ने यह भी कहा कि संगीन काम करने वाला अगर हमारे पार्टी का कोई बड़ा नेता भी होगा तब भी उसपर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि लेखपाल से लेकर एसडीएम तक कार्रवाई होगी. भ्रष्ट लोगों को सवक सिखाने को लेकर उन्होंने यह कहा कि मुख्यमंत्री के साथ उनकी सभी मसलों पर बातचीत हुई है. अफसरों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सीएम तैयार है इसीलिए सरकार के खिलाफ़ साजिश करने वालें सभी लोगों को सजा मिलेगी.

इसके अलावा शिवपाल ने अपने और मुख्यमंत्री के बिच अटूट एकता का प्रदर्शन करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने यूपी के विकास की गाड़ी की रफ़्तार को तेज किया है. इसलिए 2017 में सपा बहुमत की सरकार बनाएगी और इस बार सपा को 2012 से भी ज्यादा मतों की प्राप्ति होगी. कैबिनेट मंत्री के अनुसार अखिलेश सरकार ने सबसे पहले लैपटॉप बांटा, हम लोकतांत्रिक सेनानियों को पेंशन दे रहे है, लोकतांत्रिक सेनानियों में बीजेपी के लोग भी हैं, यहां प्रथम श्रेणी मे बेटिया अधिक पास हो रही है, यहां 75 फीसदी पाने मे भी बेटिया आगे हैं. इसके साथ ही कई ऐसे काम है जिसमें अखिलेश ने मिसाल कायम किया है.




रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Related Articles

  • कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव के इस बयान से सपा में विवाद को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

  • कैबिनट मंत्री शिवपाल ने लिया बड़ा फैसला, अब इनलोगों की नींद होगी हराम

  • OMG: पार्टी नेताओं ने ऐसा क्या कर दिया कि शिवपाल हो गए मंत्रीपद छोड़ने को तैयार!

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *