केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के सामने ही उनके आदमियों ने कर दिया यह शर्मनाक काम


आम इंसान कोई गलती तो उसे समझाने के लिए कानून आज जाता है लेकिन जब एक मंत्री की मौजूदगी और हामी के बाद उनके आदमी ही कानून तोड़े तो उस क्या कहा जा सकता है. बता दें कि आज केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के सामने ही उनके सुरक्षाकर्मी में तीन निर्दोष गार्डो को दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पिटा. मंत्री जी के सुरक्षाकर्मी ने मंत्री जी गुस्साने पर ऐसा इसलिए किया क्योंकि एक हाउसिंग सोसाइटी के गार्डों ने उनकी गाड़ी को अपने ड्यूटी के दौरान कुछ पल के लिए रोक दिया.


बता दें कि मंत्री जी को मात्र एक मिनट के लिए सोसाइटी के बाहर रुकना पड़ा लेकिन इतने में ही महेश शर्मा को जबर्दस्त गुस्सा आया और उन्होंने अपने सुरक्षा गार्डो से सोसाइटी के तीन गार्डो के पिटवा दिया. यह सारा मामला वहां लगे एक सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गयी. जिसके जरीय मंत्री और उनके गार्डो को बेरहम चेहरा सामने आया.


सूत्रों के मुताबिक ममला गाजियाबाद के आशियाना ग्रीन सोसाइटी का है. जहां केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा 18 तारीख की शाम करीब 5 बजे गए हुए थे. वहीं पर कुछ गार्डो ने जब उनसे फ्लैट का नंबर पूछा तो इसमें करीब 1 मिनट का समय लग गया. इतने में ही मंत्री जी के गाड़ी के साथ नीली बत्ती वाली गाड़ी से निकल कर सुरक्षाकर्मी ने सोसाइटी के उन गार्डो को पीटना शुरू कर दिया और मंत्री यह तमाशा दखते रहे. हालांकि इस पुरे मामले की शिकायत सोसाइटी के सचिव ने इंदिरापुरम थाने की पुलिस से कर दी है.






इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


साभार: प्रदेश18

Tagged with: union minister doctor mahesh shrama

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *