दयाशंकर के बाद उसकी पत्नी भी मायावती के खिलाफ उठाने जा रही है यह कदम



भारतीय जनता पार्टी से निलंबित नेता दयाशंकर सिंह के मायावती पर दिए बयानों का विरोध करते हुए बहुजन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ सहित देश के कई स्थानों पर जमकर प्रदर्शन किया और दयाशंकर की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की भी मांग कि थी लेकिन इस मामलें में एक बड़ा चौकाने वाले सच सामने आया है. जिसे जानने के बाद आप शर्मसार हो उठेंगे. साथ ही आप यह सोचने लगेंगे की दयाशंकर और मायावती के कार्यकर्ताओं में कोई अंतर नहीं है.

बताया जा रहा है कि अपने विरोध प्रदर्शन के दौरान बसपा के कई कार्यकर्ताओं ने दयशंकर सहित उसके परिवार के लोगों को भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया था. साथ ही अभी भी दयाशंकर के घर के आसपास रहने वाले बसपा नेताओं द्वारा उसके परिवार के सदस्यों पर अभद्र टिप्पणी किया जा रही है. इस बात की पुष्टि दयाशंकर की पत्नी स्वाती सिंह ने की है.

बीजेपी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष की पत्नी के मुताबिक बसपा नेताओं ने उनके परिवार के खिलाफ़ प्रदर्शन मे गालीगलौज किया था. इसलिए बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई आपत्तिजनक नारेबाजी खिलाफ़ स्वाती पुलिस में FIR दर्ज कराएगी. जबकि अब बसपा के विरोध में दयाशंकर के परिजन उतर चुके हैं. जिसके कारण हो सकता है कि चुनाव से पहले मायवती की मुश्किलें बढ़ जाएं.

इसके अलावा स्वाती ने मायावती पर यह आरोप लगाया है कि मायावती के उकसाने पर ही उसके कार्यकर्ताओं द्वारा गाजी-गलौज की गई थी इसलिए मैं उस पर भी एफआईआर कराऊंगी.उसी के कारण मेरे बच्चों का मानसिक उत्पीड़न हो रहा है. इतना ही नहीं स्वाति का यह भी कहना है कि मायावती से मुझे जान का खतरा है और उससे बचाने के लिए मुझे और मेरे परिवार को तत्काल सुरक्षा दी जाए.
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: bsp leaders dayashankar wife raise voice on former bjp leader

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *