गुलाम नबी आज़ाद यूपी चुनाव में जीत हासिल करने के लिए इस स्टार प्रचारक का लेंगे सहारा


यूपी कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद प्रदेश में होने वाले 2017 विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए प्रियंका गाँधी वाड्रा को स्टार प्रचारक बनाने वाले हैं. आजाद ने इस बात के लिए प्रियंका से आग्रह भी कर चुके हैं. जिसके बाद से यह उम्मीद लगाई जा रही है कि प्रियंका प्रदेश में कांग्रेस के तरफ से प्रचार का जिम्मा अपने कंधे पर उठा सकती हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि पार्टी के तमाम कार्यकर्ता भी यही चाहतें है. साथ ही प्रियंका का कद भी यूपी की राजनीती में काफी बड़ा है. जिसके कारण गुलाम के साथ कई बड़े नेता भी श्रीमती वाड्रा को यूपी में प्रचार की कमान सौपना चाहतें है.


बताया जा रहा है कि पिछले चुनावों के दौरान भी प्रियंका ने पार्टी के लिए प्रचार किया था लेकिन उस दौरान उन्होंने सिर्फ रायबरेली और अमेठी के लिए ही प्रचार किया था. जबकि उनकी लोकप्रियता को देखते हुए इस बार उन्हें पूरी यूपी में पार्टी प्रचार के जिम्मा दिया गया है. हालांकि प्रियंका ने गुलाम के इस प्रस्ताव पर अपनी हामी नहीं भरी हैं. इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि पार्टी प्रियंका की हामी भरने के बाद तुरन्त एक बड़ी रैली का भी आयोजन करने वाली है. पार्टी सूत्रों के ने बताया कि अगर प्रियंका हाँ कर देती है तो उनके द्वारा इलाहाबाद के आनंद भवन से प्रचार की शुरूआत की जाएगी.

इसके अलावा यह भी खबर आ रही है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के विदेश से लौटते के बाद प्रदेश कांग्रेस में बड़ा फेरबदल होने वाला है. कहा जा रहा है कि राहुल के आते ही पार्टी द्वारा सबसे पहले यूपी के नए प्रदेश अध्यक्ष का चेहरा को तय किया जाएगा. हो सकता है कि पार्टी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर के मुताबिक पार्टी किसी ब्रह्मण चेहरे को ही प्रदेश अध्यक्ष बना दें. साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा सीएलपी नेता की भी घोषणा जल्द की जाने वाली है. इस पद पर कांग्रेस के हापुड़ विधायक गजराज सिंह को बैठाने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है.

फ्लिपकार्ट पर आज और कल चल रहा है बम्फर ऑफर, उठाये फायदा Flipkart


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: asked to priyanka gandhi vadra gulam nbi ajad in up to be a star pracharak

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *