जमानत मिलने के बाद रिहा होने से पहले गायत्री को लगा जबरदस्त झटका, उनके खिलाफ जारी हुआ यह आदेश!

file photo


जमानत मिलने के बाद सपा नेता गायत्री प्रजापति को तगड़ा झटका लगा है. बता दें कि आज ही नाबालिग से रेप के आरोपों में घिरे गायत्री को पौक्सों कोर्ट से जमानत मिली है. जबकि अब यह खबर आ रही है कि योगी सरकार अधिकारी ने उनके खिलाफ बड़ा फैसला ले लिया है,. जानकारी के अनुसार गायत्री के सारे अवैध बिल्डिंगो को धराशाई कर दिया जाएगा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विहित प्राधिकारी ने गायत्री के अवैध बिल्डिंग को गिराने का आदेश दे दिया था. कहा जा रहा है पूर्व LDA वीसी सतेन्द्र सिंह की मिलीभगत से उनकी अवैध बिल्डींगे बनाई गई है.

बता दें कि LDA की अधिग्रहित जमीन पर भी कब्जा करके ये गायत्री की बिल्डिंग बनाई गई है. बता दें कि सपा नेता और अखिलेश सरकार में मंत्री रह चुके गायत्री प्रजापति को आज जमानत मिली थी. उनके खिलाफ 17 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट ने FIR के आदेश दिए थे. SC के इस आदेश के बाद गायत्री की गिरफ़्तारी 14 मार्च को हुई थी. गायत्री को पुलिस ने रेप और पोक्सो एक्ट के तहत गिरफतार किया था. उसके बाद उनकी जमानत के लिए आज 1-1 लाख के 2 जमानतदारों ने बांड दाखिल किया. एक लाख का निजी मुचलक भी दाखील किया. कहा जा रहा है कि गायत्री जमानत पत्रों के परीक्षण के बाद जेल से रिहा होंगे.

इस मामले में गायत्री के वकील सुनील सिंह यह बताया, “कोर्ट ने गायत्री और दो अन्य आरोपियों को एक-एक लाख के बॉन्ड और एक-एक लाख के मुचलके पर जमानत दी. महिला ने जो आरोप लगाए, उसके सबूत नहीं दे पाई है और उनका मेडिकल भी कभी नहीं हुआ है।. लड़की के बयान आरोपों के बिलकुल उलट हैं. लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान में कहा कि मैं गायत्री को नहीं पहचानती हूं और मेरे साथ रेप नहीं किया गया.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Tagged with: lda