OMG: 23 नेताओं ने ज्वाइन किया बीजेपी, इस पार्टी को लगा तगड़ा झटका!
सपा विधायक के इस रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा, अखिलेश ने 500 से ज्यादा कार्यकर्ताओं…
बड़ी खबर: रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया का नया ऐलान, इन नोटों…!
अब दिल्ली से मुंबई सिर्फ 80 मिनट और यहां कोलकाता मात्र 60 मिनट में पहुंचा जा सकेगा, वो बिना एरोप्लेन के…!
इसके कार्य के बाद होगा यूपी बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान, ये हो सकते हैं….!
सीएम योगी आदित्यनाथ ने इन सभी को बनाया जिलो में प्रभारी मंत्री

इस पार्टी के अध्यक्ष लगा तगड़ा झटका, लिए गए हिरासत….!

file photo


यूपी: देश में हिन्दुओं का बड़ा चेहरा माने जाने वाले नेता और हिंदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी को तगड़ा झटका लगा है. कहा जा रहा है कि वो अयोध्या जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें रस्ते में ही रोक दिया. जबकि सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने कमलेश तिवारी को गिरफतार कर हिरासत में भी ले लिया है. मालूम हो कि इससे पहले कमलेश ने हजरत मुहम्मद को लेकर विवादित बयान दिया था.

जिसके कारण उन्हें सजा भी हुई थी. साथ ही एक समुदाय विशेष के लोग इनके खिलाफ आक्रोशित भी हो गये थे. हालांकि उन्होंने इसके बाद एक एक विवादित बयान देकर सनसनी फैला दिया था. उन्होंने कहा था, “देश का मुसलमान मेरी मौत के लिए करोड़ों रुपए लेकर घूम रहा है. इसके बावजूद सपा सरकार मेरी सुरक्षा पर ध्यान नहीं दे रही है. मेरी हत्‍या के जिम्‍मेदार सपा और भाजपा होगी.”

इतना ही ही कमलेश तिवारी ने यह भी ऐलान किया था कि अखिल भारतीय हिन्दू महासभा यूपी विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशियों को उतारेगी. उनका मकसद सपा सरकार को प्रदेश की सत्ता से हटाना हैं. उनके अनुसार सपा ने सरकार ने हिन्दुओं का उत्पीड़न किया है. उन्होंने बताया की वो गठबंधन करके चुनाव लड़ेगी. साथ जिस किस भी राजनीतिक दल की सोच अखिल भारतीय हिन्दू महासभा की विचारधारा से मिलेगी हैं वे उन्हीं से गठबंधन कर यूपी में चुनाव लड़ेंगे.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Tagged with: hindu mahasabha kamlesh tiwary

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *