यहां खारिज हुई अमित शाह की रणनीति, इन्होंने कहा हम भी 40 साल से..!

file photo

न्यूज़ डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को इस दल का ‘चाणक्य’ कहा जाता है. क्योंकि उन्होंने अपने कार्यकाल के बीजेपी को नई उचाईयों पर पहुँचाया. कहा जाता है कि उनकी रणनीति के बदौलत ही बीजेपी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल की. जबकि कई राज्यों में बीजेपी की सरकार बनी. लेकिन एक नेता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बेहद करीबी अमित की शाह की रणनीति को खारिज कर दिया है.

बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा है कि शाह ने यूपी में जो रणनीति बनाई थी वह उनके राज्य में कारगर नहीं साबित होने वाली है. उन्होंने 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी के जीत के दावों को गलत करार दिया है. सिद्धारमैया कर्नाटक ‘धर्मनिरपेक्षता की जड़ें गहरी हैं.’ इसलिए यहां को किसी भी समाज को तोड़ना किसी के लिए आसान नहीं होगी.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा,”अमित शाह यहां पहुंचे है और मुझे बताया गया है कि वह चुनाव के लिए रणनीति बनाएंगे. हम भी 40 साल से राजनीति में हैं, लेकिन उनकी कोई रणनीति चुनाव में प्रभावी नहीं होगी.” बताया जा रहा है कि अमित शाह फिलहाल अपने कर्नाटक दौरे पर हैं. चुनाव से पहले शाह का यह तीन दिवसीय दौरा काफी अहम् मन जा रहा है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

« Previous Article BRD अस्पताल में हुई बच्चों की मौतों को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर फिर बोला बड़ा हमला, की यह बड़ी मांग!

Next Article » बड़ी खबर: बाढ़ के खतरे को लेकर यूपी के 127 गांवों को जारी हुआ अलर्ट, 28 गांवों को जल्द जल्द खली करने निर्देश!

Tagged with: karnatak cm sidharamaiyya