पीएम के नोटबंदी पर फिर बंटा विपक्ष, नीतिश के समर्थन के बाद इस मुख्यमंत्री ने भी लिया यु टर्न!


नोटबंदी के बाद केंद्र सरकार का विरोध कर रही विपक्ष के साथ जहां जनता दल यूनाइटेड नहीं आ रही है. तो अब वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी किनारा कर लिया है. इसलिए ममता 28 नवंबर को आक्रोश दिवस पर विपक्षियों के साथ शामिल नहीं होंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने उन्होंने ट्विटर पर दी हैं. उहोने अपने ट्विट में यह लिखा है कि दुसरे विपक्षी दलों के साथ जो बैठक हुई थी, उसमें उनकी विपक्ष के साथ आक्रोश दिवस पर कोई भी चर्चा नहीं हुई थी.


इसलिए उनकी पार्टी इस मामले में दुसरे दलों के साथ बंद में शामिल नहीं होगी. आपको बता दें कि इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नोट बंदी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की थी. पीएम के इस फैसले को उन्होंने साहसिक कदम करार दिया था. नीतीश के इस बयान के बाद जदयू ने भी कहा था कि वो भी आक्रोश दिवस पर दूसरी पार्टियों के साथ नहीं शामिल होगी. जबकि ममता ने पीएम के इस फैसले का विरोध किया था.

उन्होंने कहा था कि अगर नोटबंदी के इस फैसले को वापस नही लिया गया तो वो 28 नवंबर से अन्य दलों के नेताओं के साथ मिलकर आंदोलन शुरू कर देंगी. इतना ही नहीं ममता ने जंतर मंतर पर प्रदर्शन के दौरान पी को चुनौती भी दी थी. उनहोंने पुरी मीडिया के सामने मोदी सरकार को चुनौती देते हुए यह कहा था, ” हिम्मत है तो इसी समय इलेक्शन करवाइए, देखते हैं कौन जनता आपको वोट देती है. मोदीजी आपने 8 तरीख को 8 बजे देश का 12 बजा दिया.” ममता ने यह भी कहा था, “देश के लोगों पर यकीन नहीं है तो पूरी दुनिया से पूछ लो, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई, गरीब, दुकानदार, किसान सबसे पूछ लो”

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aarkrosh diwas mamta banarjee

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *