मंत्री बनते ही गायत्री प्रजापति की जुबान में आई धार, कहा मुझे…..


अमेठी. जहां सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव की वजह से भ्रष्ट्राचारी और काली-कमाई के आरोपी गायत्री प्रजापति को मंत्रिमंडल में जगह मिल गई है, तो वहीं प्रजापति की जुबान में पहले ज्यादा धार भी आ गई हैं. शायद यही वजह हैं कि पैर पकड़ कर मंत्री बने गायत्री प्रसाद की जुबान अब के धारदार कैंची की तरह सरपट चलने लगी हैं. यह कोई बनाबटी बात नहीं हैं और नहीं हवा में कही जा रही है बल्कि गायत्री की जुबान की धार अमेठी में देखी गई.


अमेठी का गांधी चौक मंगलवार को इस बात का गवाह बना. जहां अपने समर्थकों के बीच मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी मुझे भ्रष्ट्राचारी कहते हैं. उनके जीजा क्या हैं? कैंची की तरह चली गायत्री प्रसाद की जुबान इतने पर ही नहीं रुकी. उन्होंने फिर कहा कि अमेठी की गरीब जनता और समाजवादी पार्टी ही की बदौलत वो लोकसभा में पहुंचते हैं. लेकिन कभी गरीबों के आंसू पोछने का काम नहीं किया।मंत्री ने आगे कहा कि अमेठी में अब समाजवादी सिस्टम ही चलेगा.

मंत्री गायत्री प्रजापति पर अपनी काली कमाई का सुरूर इतना चढ़ गया है कि उन्होंने कांग्रेस और भाजपा के सीएम कंडीडेट को अमेठी से चुनाव लड़ने का न्योता देकर चुनौती दिया है. जबकि खुद मंत्री जी कुछेक बार यहां हार की धूल चाटकर 2012 में जीत का हार पहन पाए हैं. मौजूदा समय में जो स्थित है उसको यदि मद्देनज़र रखें तो इस बार यदि मंत्री चुनावी मैदान में उतरे तो उनको शिकस्त मिलना तय है. ऐसे में जहां खुद उनकी जीत का पता नहीं वहां दूसरों को न्योता देकर चुनौती देना कौन सी अक्लमंदी की बात है. बस इसके लिए अब वक़्त का इन्तेज़ार करना ही बेहतर है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अखिलेश का यह बर्खास्त राज्यमंत्री बना राज्य सेतु निगम का अध्यक्ष

Next Article » 1 का नोट आपको रातों-रात बना सकता हैं करोड़पति!

Tagged with: amethi gaytri prajaparti

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *