मुलायम ने चाचा-भतीजे को मिलाया, किए कई बड़े ऐलान

a
समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह ने शिवपाल और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मतभेद को शांत कर दिया हैं. इसके साथ ही उन्होंने कई बड़े ऐलान किये हैं. उन्होंने कहा है कि शिवपाल यादव कैबिनेट मंत्री और यूपी के प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे. जबकि उन्हें अखिलेश द्वारा छीने गए तमाम विभाग भी वापस किये जाएंगे. इसके अलावा मुलायम ने यह भी कहा है कि मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा बर्खास्त मंत्री गायत्री प्रजापति को उनका पद वापस किया जाएगा. हालांकि इस बारे में उन्हें दुसरे विभाग का मंत्री बनाया जाएगा.


सपा मुखिया ने यह भी कहा कि पार्टी में कोई मतभेद नहीं है. सपा कार्यकर्ता चिंतित हैं लेकिन हमारे रहते पार्टी में कोई फूट नहीं हो सकती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश और शिवपाल में कोई झगड़ा नहीं. उन दोनों के बीच भी बातचीत हुई हैं. इसके साथ ही उन्होंने रामगोपाल यादव से कोई मतभेद होने की बात से इनकार किया है. उनके मुताबिक परिवार की बात बाहर आने में परिवार की ही गलती है इसमी मीडिया का कोई भी दोष नहीं हैं.

इसके अलावा सपा सुप्रीमों ने मीडिया कर्मियों और पार्टी कार्यकर्ताओं को यह भी बताया कि अखिलेश हमारी बात टालेगा?…अखिलेश हमारी बात नहीं टाल सकते. हाँ कभी कभी बेटे और पिता में थोड़ा विवाद हो जाता है. उनके मुताबकि अगर परिवार में चार लोग हो तो मतभेद होते रहते हैं लेकिन गम छिपाने की आदत होनी चाहिए. बताया जा रहा है कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह जब पार्टी कार्यालय पहुंचे तब उनके सामने ही शिवपाल के समर्थन में सपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करना शुरू कर दिया जिसको लेकर मुलायम काफी नाराज भी हुए और बाहरी लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कह डाली.

रिलेटेड न्यूज़:

  • बीजेपी के इस नेता ने कहा ‘केंद्र का पैसा चाचा-भतीजे बांट रहे हैं’
  • इन तीन बड़े कारणों से बढ़ी अखिलेश और शिवपाल के बिच की टकरार
  • OMG: तो इसीलिए मायावती इस नेता से नहीं रखना चाहती है यह रिश्ता

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: akhilesh and shivpal sp chief mulyam singh yadav

1 Comment

  1. राजेश यादव September 16, 2016 at 9:17 am
    Reply

    जब जागो तभी सबेरा। आपस की रार तीसरे का फायदा।

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *