कभी बसपा के दिग्गजों में गिने जाने वाले इस नेता ने लिया जबरदस्त फैसला, मयावती को टक्कर देने के लिए बनाएंगे नई पार्टी

file photo


लखनऊ: कभी बहुजन समाजवादी पार्टी के दिग्ज्ज नेताओं में गिने जाने वाले के वरिष्ठ नेता ने जबरदस्त फैसला लिया है. जिसके तहत वो बसपा मुखिया मायावती को टक्कर देने के लिए नई पार्टी का गठन करेंगे. इस नेता का नाम है नसीमुद्दीन सिद्दकी है. जिन्हें कुछ दिनों पहले बसपा मुखिया के आदेश के बाद पार्टी से बाहर कर दिया गया था. बताया जा रहा है कि बुधवार को नसीमुद्दीन के आवास पर एक अहम बैठक हुई.

इस बैठक में वो तमाम लोग शामिल हुए थे जो बसपा छोड़ चुके हैं या पार्टी से निकाले जा चुके हैं. कहा जा रहा है कि नसीमुद्दीन समेत इन नेताओं ने मीटिंग में नया मोर्चा बनाने का फैसला लिया है. सूत्रों की माने तो नसीमुद्दीन जल्द ही अपने इस नए मोर्चे का ऐलान भी करेंगे. बता दें कि बसपा महासचिव सतीशचंद्र मिश्रा ने नसीमुद्दीन सिद्दकी पर कारवाई होने की बात सबसे पहले बताई थी.

उन्होंने कहा था कि नसीमुद्दीन ने लोगों से पैसा लिया था. जबकि वो बार बार बुलाने पर भी नहीं आए. सतीश ने आगे कहा सिद्दकी पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे. उन्हें पार्टी विरोधी के गतिविधियों के पार्टी कारण ही बाहर निकाला गया है. मिश्रा ने यह भी कहा कि बसपा अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं कर सकती है. नसीमुद्दीन के साथ उके बेटे अफजल को भी पार्टी से बाहर निकाल दिया गया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: nasimuddin siddki new frontier

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *