भोजपुरी एक्ट्रेस ने की करोड़ों की ठगी, कारनामे जान दंग रह जायेंगे

पूर्व मिस जम्मू और भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्ता के खिलाफ इलाहाबाद पुलिस ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी करते हुये देश भर के हवाई अड़डों को एलर्ट कर दिया है. पुलिस अफसरों को आशंका है कि इलाहाबाद और लखनऊ में एफआईआर दर्ज होने के बाद अनारा और उसके साथी गिरफ्तारी के डर से देश छोड़कर फरार हो सकते हैं.

फिल्म प्रोडक्शन कंपनी खोलकर लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी करने की आरोपी पूर्व मिस जम्मू अनारा गुप्ता को पुलिस ढूंड रही है. एसएसपी के मुताबिक अनारा गुप्ता और उसके साथियों का जाल इलाहाबाद के साथ ही समूचे यूपी व कई दूसरे प्रांतों में भी फैला हुआ था. अनारा गुप्ता ने इलाहाबाद के ओम प्रकाश यादव समेत कुछ दूसरे लोगों के साथ मिलकर एम्पीरियर मीडिया नाम की प्रोडक्शन कंपनी बनाई.

इस प्रोडक्शन कंपनी के जरिये यह प्रचारित किया गया कि दिलवाले पार्ट टू फिल्म बनायी जायेगी, जो लोग उसमें निवेश करेंगे उन्हें न सिर्फ मुनाफे में हिस्सेदारी दी जाएगी, बल्कि उन्हे फिल्मी कलाकारों से मिलने का मौका भी मिलेगा.

इसके बाद बड़ी संख्या में लोग इन लोग झांसे में आ गए और रुपये निवेश करने लगे. फिलहाल इस कंपनी का इलाहाबाद के पॉश इलाके सिविल लाइंस की एक बिल्डिंग में चल रहा आफिस भी बंद हो गया है. पिछले दिनों कई लोगों ने अनारा गुप्ता समेत कई लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद दो आरोपियों ओम प्रकाश यादव और शत्रुघ्न टी सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: anara gupta

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *