राहुल ने पहली बार की प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ, कहा कि वो..


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने बुलंदशहर में अपने किसान यात्रा के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि मै प्रधानमंत्री जी का समर्थन करता हूँ. साथ ही पूरा हिंदुस्तान और कांग्रेस पार्टी इस बात पर उनके साथ खड़ा है. उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी ने ढाई साल में पहली बार बड़ा काम किया हैं. इसके लिए मैं उन्हें बधाई देता हूँ. आपको बता दें कि हमारे सैनिकों द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में घुस कर 38 आतंकवादियों को सर्जिकल स्ट्राइक के तहत मार गिराया था.


केंद्र सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक ऑर्डर्स केंद्र सरकार ने सेना को दिए थे. इसके बाद हमारे कमांडो ने यह बड़ा कमाल कर दिखाया था. राहुल ने इसी बात को लेकर प्रधानमंत्री की तारीफ की. इस साथ ही उन्होंने हमारे बहादुर सैनिकों की तारीफ भी की और शहीद जवानों के लिए संवेदना व्यक्त करता हूँ. इसके साथ ही उन्होंने भारतीय सेना का इस बड़े सर्जिकल स्ट्राइक के लिए धन्यवाद भी किया.

आपको बता दें कि आज राहुल का काफिला बुलंदशहर पुलिस लाइन से निकला उसके बाद काला आम चौराहे पर पहुंचा. जहां उनके समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया. इसके साथ राहुल ने चौक बाजार में पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु की प्रतिमा और भीमराव अम्बेडकर पार्क स्थित बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया.

गौरतलब हो कि एलओसी के पास भारत में घुसपैठ के फिराक में लगे हुए सौ-डेढ़ सौ अतंकवादियो के एक जगह जमा होने की गुप्त सूचना भारतीय सेना को मिली जिसके बाद सेना के स्पेशल कमांडो ने कल देर रात पाक अधिकृत कश्मीर में तीन किमी भीतर घुसकर सात आतंकी कैंपों को ध्वस्त किया और करीब 38 आतंकवादिययों को मारकर, सकुशल भारत के सीमा में वापस लौट आए. भारतीय सेना के डी.जी.एम.ओ इस बात की पुष्टि की हैं.


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *