नीरव मोदी के खिलाफ बोले राजनाथ सिंह, होगी प्रभावी कार्रवाई

न्यूज़ डेस्क: बरेली के रुहेलखंड विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम में आये राजनाथ सिंह ने नीरव मोदी के खिलाफ कहा की देश में कोई भी अपराधी सरकार से बच नहीं पाएगा, साथ ही उन्होंने कहा की घोटाला में फसे नीरव मोदी को हम अमेरिका से इंडिया वापस लेकर आएंगे.

पंजाब नेशनल बैंक में बड़ा घोटाला करने वाले नीरव मोदी के मामले में राजनाथ सिंह ने कहा कि उनके खिलाफ बेहद सख्त कार्रवाई तय है. सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले पर कहा कि इसमें अब तक प्रभावी कार्यवाई हुई है और होगी. जरूरत पड़ी नीरव मोदी को अमेरिका से वापस लाया जाएगा. जब उनसे कहा गया कि नीरव मोदी अमेरिका में पूरे ऐशोआराम में हैं तो उन्होंने कहा कि यह भी चंद दिनों का आराम है. राजनाथ सिंह ने कहा कि हम नीरव मोदी को जल्दी ही अमेरिका से भारत लाएंगे.

आपको बता दे की गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रुहेलखंड विश्वविद्यालय में प्रदेश की शैक्षिक संस्थाओं का सबसे ऊंचा 147.6 फीट का तिरंगा झंडा फहराया है. वह विवि के स्थापना दिवस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने बरेली पहुंचे. समारोह में शामिल होने से पहले उन्होंने प्रशासनिक भवन के सामने स्थापित सबसे ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का लोकार्पण किया. इस मौके पर विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक व महापौर उमेश गौतम, कुलपति प्रो.अनिल शुक्ल व अन्य विधायक मौजूद रहे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: nirav-modi rajnath singh uttarpradehs

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *