श्री श्री की मुहिम को बड़ा झटका, शिया वक्फ बोर्ड ने जताई आपत्ति

file pic

न्यूज़ डेस्क: अयोध्या मसले में श्री श्री रविशंकर की सुलाह की मुहिम को बड़ा झटका लगा है. रविशंकर ने जो आउट ऑफ़ कोर्ट सेटेलमेंट की बात कही थी उसे शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने खारिज कर दिया है. शिया बोर्ड ने कहा कि वह अपने फैसले पर अडिग है कि मस्जिद ए अमन को लखनऊ ही लाया जाए.

आपको बता दे की शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमन वसीम रिज़वी ने शनिवार को प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा कि श्रीश्री रविशंकर का जो फार्मूला मीडिया के माध्यम से सामने आया है, उसे शिया वक्फ बोर्ड पूरी तरीके से खारिज करता है. शिया वक्फ बोर्ड ने जो फैसला लिया है कि मस्जिद ए अमन अयोध्या के बजाय लखनऊ में बनाया जाए उस पर ही अडिग है. और साथ ही 14 कोसी परिक्रमा के भीतर कोई मस्जिद का निर्माण नहीं होना चाहिए.

आपको बता दे की बता दें कि कुछ महीने पहले शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने अपनी जनरल मीटिंग में इस बात का फैसला किया था कि बाबरी मस्जिद का नाम मस्जिद ए अमन होगा और उसे अयोध्या से हटाकर लखनऊ लाया जाएगा ताकि हिंदू और मुसलमानों के बीच किसी तरह का कोई मतभेद आगे ना हो. वहीं रामजन्म भूमि निर्माण न्यास से निकाले जाने के बाद अमरनाथ मिश्रा काफी नाराज चल रहे हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: babri masjid ravishanker

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *