रामगोपाल के इस ट्विट से मच सकती है खलबली, उन्होंने योगी को फैंटास्ट‍िक बताया तो पीएम मोदी को…..!


लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक ऐसा ट्विट सामने आया है जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी में खलबली मच सकती है. कयोंकि एक तरफ जहां इस ट्विट में योगी के कद को बढ़ता हुआ दिखाया गया है. तो वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला गया है. इस ट्विट के जरिए योगी को पीएम मोदी से बेहतर बताया गया है. बता दें कि यह ट्विट रामगोपाल वर्मा ने किया है.

जो एक फिल्म निर्देशक और निर्माता है. साथ ही ये अपने विवादित बयानों को लेकर भी जाने जाते है. उन्होंने ही एक ऐसा ट्विट किया है जिसके बारे में जान पीएम के समर्थक आहत हो सकते हैं. रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में यह लिखा है, “योगी आदित्यनाथ फैंटास्टिक हैं. मुझे लगता है वो नरेंद्र मोदी से बेहतर हैं. आशा करता हूं वो अगले प्रधानमंत्री हों.”

गौरतलब हो कि उन्होंने पीएम को लेकर 11 मार्च को एक और ट्विट किया था. उन्होंने इसमें लिखा था, “मुझे नरेंद्र मोदी की सरकार से बेहतर अमिताभ बच्चन की सरकार लगती है, लेकिन आने वाले राम मंदिर की वजह से मुझे नरेंद्र मोदी की सरकारगिरी बेहतर लगती है”

जबकि इससे पहले रामू ने पीएम पर किये अपने ट्विट में लिखा था, “मुझे नरेंद्र मोदी श्री राम जी से भी बड़े भगवान लगते हैं, क्योंकि मैं राम के युग में तो नहीं रहा, लेकिन नरेंद्र मोदी की अयोध्या में ज़रूर रह रहा हूं.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ramagopal verma ramgopal verma

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *