Breaking News
April 11, 2016 - केंद्र सरकार की यह बड़ी योजना करेगी पूरी यूपी को रौशन, जानकर खुश हो जाएंगे आप
April 11, 2016 - राज्यपाल राम नाईक ने दिया यह बड़ा बयान, पूरी यूपी की शियासत में होने लगी हलचल
April 11, 2016 - लखनऊ के इस होनहार किया ऐसा बड़ा काम, जानकर आप सब को होगा गर्व
April 11, 2016 - सरकार के इस बड़ी योजना से अब आपकी की भी फोटो होगी डाक टिकटों पर
April 11, 2016 - यूपी के इन छात्रों पर युक्रेन में हुआ जानलेवा हमला, कहीं ये आपके शहर के तो नहीं!

ये बूरी आदतें सदा के लिए आपके गर्लफ्रेंड से अलग कर सकती है आपको


आज कल की भाग्दौर भड़ी जिन्दगी में हमारे पास समय की कमी होती है जिसके वजह से हम कुछ कामों को पूरा नहीं कर पाते है. इसका उदाहरण है लड़को के रूम में चीजों का अव्यवस्थित होना. पर क्या आपको मालूम है? इस तरह की आदत से आपकी गर्लफ्रेंड आपसे सदा के लिए दूर हो सकती है. आईए जानते इस तरह की कुछ आदतों को जिसे देख कर लड़कियां छोड़ देते है अपने बॉयफ्रेंड को.


टी-शर्ट्स पर लिखे फनी और वियर्ड कोट्स आपके गर्लफ्रेंड को अन्कम्फर्टेबल कर सकते हैं. फैशन और कूल दिखने के लिए ज्यादातर पुरुषों के वॉडरोब ऐसे टी-शर्ट्स से भरे होते हैं. जिस पर लडकियों के विरोध में कोट्स लिखे होते हैं. टी-शर्ट पर ऐसे कोट्स लिखे पुरुष के साथ भला कौन सी महिला हाथ पकड़कर चलना और डेट करना पसंद करेगी.

बिखरे हुए सिगरेट के पैकेट्स और सिगरेट भले ही पुरुषों के बीच टशन बढ़ाने का काम करते हों लेकिन महिलाओं के सामने ये टशन आपकी इमेज डाउन भी कर सकता है. स्मोकिंग और ड्रिंकिग आज भी महिलाओं के लिए बैड हैबिट्स में ही शामिल है तो गुड ब्वॉय वाली इमेज बनाने के लिए इतना तो करना बनता है.


अगर आपकी दोस्त आपके घर आ रही है तो अपने चारों ओर बिखरे जूतों को सही से रख दें. इन जूतों से बदबू आ रही हो तो उन्हें घर के बाहर रखें क्योंकि ऐसे बदबू में बात करना तो दूर बैठना तक मुश्किल होता है. ऐसे में आपकी गर्लफ्रेंड आपके रूम में दोवारा कभी नहीं आने का फैसला कर सकती है. इसके अलावा लड़को के स्पॉटेड इनरवियर्स लड़कियों को पसंद नही आते है. इस स्थिति में अगर उनकी रूम में यह बिखड़ा पड़ा हो तो सोचिये की वों क्या फील करेगी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: BOYS ROOM GIRLFRIEND HABITS SHOKS SHOOES SIGRATE T-SHIRTS

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *