इस कांग्रेसी नेता दिया ऐसा बयान जिसे जानकर अमर सिंह को पड़ेगा पछताना!



हाल ही में यूपी के सत्तारूढ़ पार्टी सपा में दोबारा शामिल होने के बाद राज्यसभा सांसद बने अमर सिंह ने भी चुनावी माहौल में अपनी बयानबाजी शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व उन्होंने एक बयान देते हुए दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और यूपी में कांग्रेस का मुख्यमंत्री चेहरा शिला दीक्षित के लिए यह कहा था कि शिला के ब्राह्मण नहीं बल्कि पंजाबी महिला हैं. अमर सिंह के इसी बयान पर शीला ने पलटवार किया हैं.

शीला ने पत्रकारों से बातचित के दौरान यह कहा है कि अमर सिंह को यह मालुम होना चाहिए कि किसी महिला की शादी जब दुसरे परिवार में हो जाती है तो उस महिला का जाती-धर्म सबकुछ बदल जाता है, यानि अपने पति के परिवार के अनुसार हो जाता है. इसीलिए में भी मैं अब उत्तर प्रदेश के एक ब्राह्मण परिवार की बहू हूं. इसमें कोई दो राई नहीं हैं.

बता दें कि कांग्रेस के तरफ शीला को यूपी में होनी वाली 2017 विधानसभा चुनाव के लिए एक ब्राह्मण मुख्यमंत्री उम्मीदार के रूप ममें खड़ा किया गया है. पार्टी के इस बात पर निशाना साधते हुए अमर सिंह ने कहा था कि ‘कांग्रेस भले ही प्रदेश में ब्राह्मण कार्ड खेल रही है लेकिन शीला दीक्षित कोई ब्राह्मण नहीं हैं.’


रिलेटेड न्यूज़:

  • सपा में इस वरिष्ठ नेता ने कहा ‘अमर सिंह समाजवादी पार्टी का अपमान करते हैं’
  • रोड शो के दौरान शिला के साथ हुआ हादसा, कांग्रेस नेताओं के बिच मची अफरातफरी
  • सपा सुप्रीमों मुलायम को फिर मिला यह बड़ा खिताब, समाजवादियों ने बैठाया सर आँखों पर

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sheela dikhsit

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *