सपा समर्थकों के लिए बड़ी खुशखबरी, शिवपाल ने किया यह बड़ा ऐलान!

shivpa-la-yasdv1

file photo


इटावा: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा और पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल ने सिंह यादव ने चौपाल में अपने सेक्युलर मोर्चे को लेकर फिर एक बड़ा बयान दिया है. जिसके बार में जानकर तमाम सपाइयों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ जाएगी. उनके इस बयान से यह झलकता है कि वो सपा को मजबूत करने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा, “सेक्युलर मोर्चा सपा को कमजोर नहीं होने देगी. इसके साथ ही उन्होंने अपने पुराने बयान को दोहराते हुए यह कहा, ‘चुगलखोरों के कारण पार्टी का बेड़ा गर्क हो रहा है.’

शिवपाल ने अपने पिछले बयान में यह कहा था, “समाजवादी सेक्युलर फ्रंट की पूरी तैयारी हो चुकी है. छह जुलाई को सम्मेलन के दौरान इसका ऐलान किया जाएगा. इसमें एक लाख लोग आएंगे. सभी पुराने समाजवादी भी आएंगे. अभी ये समाजवादियों का मोर्चा है. चुनाव के बारे में फैसला नेता जी लेंगे. इस मोर्चे की खास बात यह होगी कि इसमें अहसान फरामोशों की एंट्री नहीं होगी. नया ऑफिस वहीं होगा, जहां हम रहेंगे और जहां नेता जी कहेंगे.”

उन्होंने यह भी कहा था, “अखिलेश मेरा भतीजा था, है और हमेशा रहेगा. मैं उसे बहुत चाहता हूं. परिवार पहले है, पार्टी बाद में. जो लोग कल हमारा परिवार तोड़ने के लिए एसपी का झंडा लगाकर नारे लगाते थे, आज वे लोग केसरिया गमझा डालकर बीजेपी सरकार से फायदा उठा रहे हैं. ये वे लोग हैं, जिन्हें अखिलेश पहचान नहीं पाए.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *