फिर अपने पुराने रूप में आए शिवपाल, अखिलेश से कहा नहीं माने तो….!


यूपी में कई दिनों से यह खबर है कि समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और अखिलेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव या तो नई पार्टी बना सकते हैं या फिर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. लेकिन यह बातें पूरी तरह से क्लियर नहीं हो पा रही हैं. पर यह जरूर है कि शिवपाल के मन में कुछ जरुर चल रहा है. तभी तो उन्होंने बीजेपी के कई नेता और सीएम योगी से मुलाकात भी की है.

हालांकि शिवपाल क्या करेंगे ये तो साफ नहीं हो पा रहा. पर यह जरुर साफ है कि शिवपाल अब अपने पुराने रंग में आ चुके हैं. बता दें कि अभी दो दिन फहले जहां सपा के पूर्व मुखिया मुलायम सिंह के यह बताया है कि उनके परिवार में कोई मतभेद नहीं है, सब एक है. लेकिन आपको यह बता दें कि शिवपाल ने अब जाकर जो बयान दिया है इससे यह पता चला है कि सपा में अखिलेश अभी भी अकेले हैं.

जो शिवपाल से पूछे गए एक सवाल से जाहिर हुआ है. शिवपाल से जब यह पूछा गया कि अखिलेश आपकी राय मानते हैं? अपने उत्तर में उन्होंने यह कहा, “राय माननी चाहिए, नहीं माने तो रिजल्ट भी अच्छे नहीं आए. मान लेते तो रिजल्ट भी अच्छे आते.”

लगे हाथों उन्होंने मीडिया के सामने यह भी मांग कर दी, “अखिलेश ने चुनाव से पहले कहा था कि तीन महीने के बाद वह नेताजी को राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद सौंप देंगे. अब लगभग तीन महीने हो चुके हैं ऐसे में अब उन्हें नेताजी को यह पद सौंप देना चाहिए और पूरे घर में बातचीत करें और एक हो जाएं.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *