…..तो इस वजह से अखिलेश हुए हताश, ये जानते हुए भी!

file photo


समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हताश हो गए हैं. ऐसा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी का कहना है. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लिए जाने वाले फैसलों को हताशा की वजह बताई है. उन्होंने कहा है कि सीएम द्वारा रोज लिए जा रहे इन शानदार फैसलों से राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ तगड़ी मुहीम शुरू हो गई है.

शलभमणि त्रिपाठी ने कहा, “चुनाव में मिली करारी हार की समीक्षा करने की बजाए ईवीएम मशीनों पर सवाल उठाकर अखिलेश जनादेश का मजाक उड़ा रहे हैं.” उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता सपा के पारिवारिक झगड़े के साथ साथ अखिलेश सरकार में मौजूद भ्रष्टाचार, गुंडाराज और अवैध कब्जा से त्रस्त हो गए थे. जिसके कारण ही प्रदेश की जनता ने सपा सरकार को नकार दिया है.

जबकि बीजेपी प्रवक्ता ने अखिलेश द्वारा EVM पर सवाल उठाए जाने पर भी हमला बोला है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा है कि सपा मुखिया EVM पर सवाल खड़ा कर अपनी नाकामी छुपाने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा, “लगातार सामने आ रहे इन घोटालों के चलते अखिलेश की हताशा इस अंजाम तक पहुँच गई है कि वो एक बार फिर नए गठबंधन की बात करने लगे हैं। ये जानते हुए भी कि राहुल गांधी के साथ उनके साथ को जनता पूरी तरह नकार चुकी है.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cm yogi aditynaath shalabh mani tripathi

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *