अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान प्रत्याशियों की सूची हुई तैयार, इस दिन होगी जारी…

File photo

लखनऊ: निकाय चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के उद्देश्य से अखिलेश यादव के पूरी तरह से पार्टी की बागडोर अपने हाथ में ले ली है. इसके लिए पार्टी अपनी कमर कस कर पूरी तरीके से तैयार है. निकाय चुनाव के अपने प्रत्याशियों की सूची समाजवादी पार्टी एक नवंबर को जारी कर देगी.

इस बात की जानकारी देते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी निकाय चुनाव के लिए एक नवंबर को पार्टी के प्रत्याशियों की सूची जारी कर देगी. इसमें महापौर के साथ ही नगर पंचायत अध्यक्ष तथा सभासद भी हैं.

सपा अध्यक्ष ने बताया कि हम प्रत्याशियों का चयन कर रहे है और बहुत जल्द ही उम्मीदवार घोषित करेंगे. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में लोकल मुद्दे होते है और ये बहुत ही गंभीर चुनाव है. अखिलेश यादव ने ऐलान करते हुए कहा कि एक नवंबर तक सभी प्रत्याशियों के नाम की सूची जारी हो जायेगी.

प्रदेश के विधानसभा चुनावों के बाद सभी की नजर निकाय चुनाव पर आकर टिक गयी है. प्रदेश में समाजवादी पार्टी निकाय चुनाव में मुख्य लड़ाई भाजपा से मान रही है. वह इसी तैयारी में लगी है और भाजपा के नेताओं को तोडऩे में भी लगी है.

इस चुनाव में अपनी तैयारी जोड़ शोर से करते हुए अखिलेश यादव ने सभी पार्टियों को बड़ा झटका भी दिया है. सपा अध्यक्ष ने भाजपा, बसपा तथा कांग्रेस के नेताओं को पार्टी में शामिल कराया. इस क्रम में सबसे बड़ा झटका भाजपा को लगा है. पार्टी ने भाजपा के गोरखपुर के नेताओं को अपने दल में शामिल कराया है. पार्टी कार्यालय पर हुए अखिलेश यादव के प्रेस कांफ्रेंस के दौरान गोरखपुर से भाजपा के जिला पंचायत सदस्य के पूर्व प्रत्याशी अरविंद मिश्रा सपा में शामिल हो गए.

इसके साथ ही आज विभिन्न दलों से आये 13 अन्य नेता भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव का बिगुल बजते ही सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में लग गयी है.

यह भी पढ़ें:

आज़म खान को लगा एक और बड़ा झटका, अपनी ही यूनिवर्सिटी….


इस पार्टी ने जारी की पहली निकाय चुनाओ की लिस्ट…

अमर सिंह क्यों भड़के हुए है, मुसलमानों को लेकर दिया शर्मनाक बयान, मोदी की तारीफ में कहा..


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: civil body election election

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *