ताज के गेट के बाहर योगी के झाड़ू लगाने को लेकर ओवैसी ने bjp सहित RSS को भी लिया लपेटे में, किया बड़ा हमला

फीरोजाबाद: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुसलमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने आरएसएस और भाजपा पर एक सह हमला बोला है. ओवैसी ने ने कहा है कि भाजपा सत्ता पाने के बाद पांच सौ साल पुराने गड़े मुर्दे उखाड़कर देश को गर्त में धकेल रहे हैं.

ओवैसी ने बड़ा हमला करते हुए कहा है कि एक तरफ तो भाजपा विधायक व डिप्टी सीएम ताजमहल को गुलामी की पहचान बता रहे हैं तो सीएम योगी वहां झाड़ू लगाने जा रहे हैं. इन सब से ताजमहल साफ होने वाला नहीं है. अगर गंदगी को साफ ही करनी ही है तो आरएसएस व भाजपा वालों के दिमाग में झाड़ू लगाओ, ताकि देश व प्रदेश में नफरत का माहौल न पनप सके.

शनिवार के दिन पार्टी की सभा में पहुंचे सांसद ओवैसी ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी, आरएसएस सहित सपा पर जमकर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि धर्म निरपेक्षता का ढोंग करने वाले दल व नेताओं ने हमेशा मुसलमानों को छलने का काम किया. जो मुलायम सिंह यादव व रामगोपाल यादव भाजपा को हौवा बनाकर मुस्लिमों का वोट हथियाते रहे, वही मुलायम सिंह राष्ट्रपति के चुनाव में भाजपा को वोट दे आए थे. ओवैसी ने पिछली बातों को याद दिलाते हुए कहा कि शादी के दौरान रामगोपाल मोदी के साथ सोफे पर बैठकर सेल्फी लेते हैं.

यह भी पढ़ें:

अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान प्रत्याशियों की सूची हुई तैयार, इस दिन होगी जारी…

आज़म खान को लगा एक और बड़ा झटका, अपनी ही यूनिवर्सिटी….

इस पार्टी ने जारी की पहली निकाय चुनाओ की लिस्ट…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: Tajmahal

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *