सांसद अक्षय यादव ने रथ यात्रा शामिल होने वाले इन नेताओं को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा जो अखिलेश….



लखनऊ: फिरोजाबाद से सपा सांसद और सपा से निष्कासित राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विकास रथ यात्रा को लेकर बड़ा बयान दिया हैं. उनके मुतबिक इस यात्रा में ऐसे लोगों को शामिल हुए हैं जो मुख्मंत्री अखिलेश यादव को अपना नेता मानते हैं. अक्षय यादव ने एक निजी चैनल से बातचित में यह कहा, ‘अखिलेश को जो नेता मानते हैं सब यहां आए हैं. चुनाव में यही भीड़ वोट में बदल जाएगी जो नजारा लखनऊ में विकास रथ यात्रा में हैं वो पूरे प्रदेश में होने वाला है.’

फिलहाल मिली जानकारी के अनूसार विकास रथ यात्रा के मंच पर सपा के दिग्गजों का जमावड़ा लगा हुआ है. अखिलेश कैबिनेट के मंत्रियो सहित कई बर्खास्त नेता भी यात्रा में शामिल हैं. बताया जा रहा है मंत्री बलराम यादव, अहमद हसन, मनोज पांडेय शाहिद मंजूर, पंडित सिंह, पारसनाथ यादव, शंखलाल मांझी, माता प्रसाद, धर्मेंद्र यादव, राधे श्याम सिंह सहित कई बड़े नेता मंच पर मौजूद हैं. साथ ही इकबाल महमूद भी मंच पर उपस्थित हैं और यूथ विंग के बर्खास्त सभी युवा नेता भी मंच पर पहुंचे हुए हैं.

कहा जा रहा है कि अखिलेश यदा 5 केडी पहुंच चुकेह हैं और थोड़ी ही देर में रथयात्रा के मंच पर जाएंगे. साथ सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के हाथो आज ११ बजे मुख्यमंत्री के रथ को रवाना किया जाएगा.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sp mp akshay yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *