समाजवादी पार्टी की कद्दावर नेत्री ने किया धर्मपरिवर्तन, कहा…

बरेली नगर पंचायत सिरौली की चेयरमैन ममता पांडे ने हिन्दू धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है. ममता पांडे ने अपना नाम सबा खान रख लिया है. ममता पांडे ने एक वीडियो जारी कर इस्लाम धर्म अपनाने की जानकारी दी है. ममता पांडे ने कहा कि उन्होंने अपने परिजनों के उत्पीड़न से तंग आकर इस्लाम धर्म अपनाया है.

ममता पांडेय पांच वर्ष पहले सिरौली से नगर पंचायत चेयरमैन चुनी गईं. उनका आरोप है कि उनके परिवार वाले लगातार उन पर अनैतिक कार्य करने के लिए दबाव बनाते रहे हैं. अपने पति से आहत होकर ममता पांडेय ने एक साल पहले अपना घर छोड़ दिया और बरेली जाकर किराए के मकान में रहने लगी लेकिन उनके घर वाले उसे प्रताणित करते रहे और उनको घर में बंधक बना कर रखा गया. ममता का कहना है कि उनके पास उत्पीड़न के सारे सबूत हैं. इन्हीं सब से तंग आकर उन्होंने इस्लाम धर्म स्वीकार कर लिया है.

ममता पांडे ने वीडियो जारी कर बताया कि उनके चेयरमैन बनने के बाद से ही पति उन पर गलत काम करने के लिए जोर देते थे लेकिन जब उन्होंने ऐसा नहीं किया तो पति ने उत्पीड़न शुरू कर दिया. घर वालों से तंग आकर उन्होंने घर छोड़ दिया और इस्लाम धर्म कबूल कर लिया.

ममता पांडे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, शिवपाल यादव, डिम्पल यादव और पूरी समाजवादी पार्टी से मदद की गुहार लगाई है. ममता पांडे का कहना है कि डिंपल यादव महिला होने के नाते उनके दर्द को जरूर समझेंगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: saba khan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *