नवरात्र कंडोम ऐड मर मचे बवाल के बीच आया सनी लियोन का जवाब…

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री सनी लियोनी इन दिनों काफ़ी चर्चो में है. नवरात्रि के दौरान गुजरात की सड़कों पर सनी लियोनी के कंडोम ऐड के होर्डिंग लगे थे, जिसमें गुजराती में लिखा है ‘आ नवरात्री ए रामो, परन्तु प्रिमथी’ इसका हिंदी में मतलब है ‘इस नवरात्री खेलो.. मगर प्यार से’ हालांकि, इस होर्डिंग में कंडोम शब्द का कहीं इस्तेमाल नहीं किया गया था, मगर कंडोम बनाने वाली कंपनी का नाम ऐड में नजर आया था.

इस ऐड के खिलाफ हिंदू युवा वाहिनी संगठन ने जमकर विरोध किया था। इस विरोध को लेकर सनी लियोनी ने चुप्पी तोड़ी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे लगता है कि सेलिब्रिटीज को टारगेट करना सबसे आसान होता है। मुझे अपने बारे में इस तरह की बातें सुनना अच्छा नहीं लगता है. अंदर से बुरा फील करतीं हूं’ मुझे पता है क्या सही है.

उन्होंने ने बताया कि, ‘मेरे बारे में काफी कुछ कहा जाता है, जिसमें सच्चाई नहीं होती है। लेकिन मुझे पता है कि मैं क्या हूं, मुझे क्या करना है और मेरे लिए क्या सही हैं. मैं अपनी लाइफ में बहुत खुश हूं और मेरे पास एक हेल्दी फैमिली है। मेरे खिलाफ जो भी कॉन्ट्रोवर्सीस क्रिएट की जाती है, उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

यह भी पढ़ें:

राम मंदिर निर्माण को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती का आया बड़ा बयान…

आजमगढ़ में जम कर बरसी मायावती, भाजपा पर लगाया यह बड़ा आरोप…

इंसानी चेहरे वाली इस बिल्ली की फोटोज देख आप भी रह जायेंगे दंग…

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *