योगी पर चढ़ेगा मथुरा के होली का रंग, जानिए कैसे खेलेंगे होली…


न्यूज़ डेस्क : यूपी इन्वेस्टर्स समिट की अपार सफलता के बाद सीएम योगी बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं. जिसके बाद वह आज शुक्रवार को दो दिवसीय मथुरा यात्रा पर जा रहे है. मथुरा में अपने प्रवास के दौरान वह विश्व प्रसिद्ध लट्ठमार होली खेलेंगे. इससे पहले उन्होंने दीपावली का आयोजन अयोध्या में भव्य तरीके से किया था.

योगी आदित्यनाथ और उनकी कैबिनेट मथुरा में होली मनाने जा रही है. हरियाणा और मणिपुर के मुख्यमंत्री भी बरसाना की होली खलने के लिए मथुरा पहुंच रहे हैं. मथुरा पहुँचने से पहले योगी आज दोपहर 12 बजे आगरा में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात करेंगे. जहां वह अपने सरकार के कामकाज का लेखाजोखा पेश करेंगे और आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे. मुलाकात के बाद वह शाम 4 बजे मथुरा के लिए निकल जाएंगे.

सीएम प्रदेश के सांस्कृतिक पर्यटन की ब्रांडिंग में खुद जुटे हैं.इसी बाबत अयोध्या में दिवाली मनाकर राम की नगरी को सांस्कृतिक विरासत की दृष्टि से दुनिया भर में चर्चा में ला चुके योगी अब कृष्ण नगर मथुरा-वृंदावन में होली मनाने जा रहे हैं. योगी के आने की खबर मिलते ही बरसाना को दुल्हन की तरह सजाया संवारा गया है. सीएम के आगमन की खबर मिलते ही शहरवासियों में भी उत्साह का माहौल है.

सीएम का मथुरा में कार्यक्रम:-
23 फरवरी
अपराह्न 4 बजे लोहवन मथुरा में फाल्गुन उत्सव में हिस्सा
शाम 5 से रात्रि 10 बजे तक वेटनरी विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भागीदारी
24 फरवरी
दोपहर 12 बजे माताजी गौशाला
अपराह्न 1.40 से राधा बिहारी इंटर कॉलेज बरसाना में कार्यक्रम



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: mathura

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *