मनचाहा संतान पाने लिए सेक्स करने से पहले अपनाए जाते हैं ये तरीके!

like-sex-patner


आज के दिनों में कई लोग ऐसे हैं जो अपने मन मुताबिक संतान की प्राप्ति हो ऐसी चाहत रखते हैं. हैरत की बात तो यह है कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें आज भी बेटा और बेटी में फर्क नजर आता हैं और यही वजह है कि ये लोग बेटा पैदा होने के लिए तरह-तरह के उपाय में लग जाते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि कई महिलाएं भी अपनी संतान के रूप में पुत्र को ही देखना चाहती हैं. इसके लिए सेक्स में वेरिएशन के साथ कई दवाईयों का सेवन करती हैं.

ऐसी ही एक दवाई का नाम है एस्प्रिन. जिसे कई महिला सेक्स करने से पहले खा लेती हैं क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि इस गोली को खाकर सेक्स करने से उनकी संतान पुत्र के रूप में पैदा होगा. यह बता एक रिसर्च में भी सामने आई है कि जब एक महिला शारीरिक संबंध बनाने से पहले एस्प्रिन नामक गोली का सेवन करती हैं. तो उस बेटा पैदा होने के चांसेस अधिक रहते हैं.


शोधकर्ताओं की माने तो उन्होंने यह रिसर्च 1,228 महिलाओं पर किया. कहा जा रहा हैं कि इस रिसर्च के रिजल्ट को जर्नल ऑफ क्‍लीनिकल इन्‍वेस्टिगेशन में भी बताया गया है. शोधकर्ताओं के अनुसार जिन महिलाओं का गर्वपात हो चूका था. उन्हें खाने के लिए एस्प्रिन गोली दी गई और गोली खिलाने के बाद तुरंत सेक्स करने को कहा गया. फिर कुछ महीनों के बाद इनमें से तिहाई महिलाओं ने लड़के को जन्म दिया. अमेरिका के बाल स्वास्थ्य और मानव विकास की यूनिस कैनेडी श्राइवर नेशनल इंस्टीट्यूट द्वारा किये गए इस शोध ने कई लोगों को चौंका दिया.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

« Previous Article बड़ी खबर: सपा नेता आजम खां ने इन्हें बताया घटिया कहा शर्म...!

Next Article » बिग ब्रेकिंग: सीएम योगी ने पहली बार EVM मशीन पर दिया बड़ा बयान, कहा EVM का मतलब ही 'एवरी वोट फॉर मोदी' लो अब तो फिर से ..... !