इलहाबाद हाई कोर्ट ने राज्य सरकार को दिया तगड़ा झटका!
बड़ी खबर: पूर्व सीएम अखिलेश दिल्ली में मौजूद, पर्लियामेंट में….!
डीजीपी रहे जगमोहन यादव को लगा तगड़ा झटका, सीएम योगी….!
ब्रेकिंग: आज योगी सरकार की दूसरी कैबिनेट बैठक में होगी ये फैसला……!

ब्रेकिंग: आधी रात को सीएम आदित्यनाथ ने मंत्रियों और विधायकों के साथ बैठक कर प्रदेश वासियों को दिया बड़ा तोहफा अब मिलेगा……..

file photo


प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ योगी पूरी तरह से एक्शन में है. नतीजतन अब अधिकारियों की कार्य शैली में भी बदलाव होने लगा है. अधिकारियों को योगी सरकार के तरफ से अपने अपने विभागों का प्रेजेंटेशन देने का आदेश दिया गया है. जिसका नजारा कल देखने को मिला जहां योगी न खुद सोये और ना अधिकारियों को चैन से सोने दिए, रात 1 बजे तक मुख्यमंत्री के सामने अपने अपने विभागों का प्रेजेंटेशन देते रहे.

इसके साथ ही देर रात योगी ने अपने मंत्रियों और विधायकों के साथ बैठके भी की बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया की 14 अप्रैल से सभी जिला मुख्यालयों में 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराई जाएगी. तो वहीं तहसील और गांव में भी 18 घंटे बिजली दी जाएगी. इसके मद्देनजर केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल और यूपी के मंत्री श्रीकांत शर्मा में की बैठक भी होगी.

जिसमें 2018 तक सभी जगह बिजली और धार्मिक स्थलों पर 24 घंटे बिजली की व्यवस्था की जाएगी. प्रदेश में कारोबार बढ़ाने के लिए गुजरात मॉडल को योगी सरकार अपना सकती है. जिसके लिए ऑनलाइन एप भी जारी किया जा सकता है. साथ ही इस विकास में बुंदेलखंड के लिए विशेष ध्यान रखा जाएगा. योगी ने इसके लिए कड़े निर्देश दे दिए है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: up cabinet meeting

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *