बड़ी खबर: अखिलेश को हुआ अचानक यह बड़ा शक, अब इनसे….!
समाजवादी पार्टी में आया एक और इस्तीफा, पार्टी को तगड़ा झटका!
राज्यरानी ट्रेन हादसे में घायलों को सहायता के रूप में मिलेगी यह राशि, सीएम योगी ने किया ऐलान….!
बीजेपी विधायक संगीत के समर्थकों के लिए अबतक की सबसे बड़ी खुशखबरी, उन्हें दिया…..!

हो गया फैसला, अगले लोकसभा चुनाव में ये करेंगे बीजेपी को….!

file photo


उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारी जीत हासिल करने के बाद अब बीजेपी 2019 की तैयारी में लग गई है. इसी बात को लेकर बीजेपी में मंथन शूरू हो चूका है. इसका उदहारण सोमवार को देखने को मिला जब अगले लोकसभा को देखते हुए एनडीए के 33 दलों की बैठक बुलाई गई. देर रात तक चली इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुआ. खास कर अगले चुनाव में बीजेपी और एनडीए का नेतृत्व कौन करेगा? इस बात पर भी सहमती बनाई गई.

यह भी कहा जा रहा है बैठक शुरू होने से पहले ऐसी उम्मीद की जा रही थी पार्टी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भी रणनीति बना सकती है. लेकिन मुख्य रूप से मीटिंग 2019 के चुनाव पर केन्द्रित रही. बैठक में मौजूद नेताओं ने मिलकर यह फैसला लिया कि पार्टी की कमान अगले लोकसभा चुनाव में भी देश के मौजूदा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में ही रहेगी.

यानि की अगली बार भी एनडीए मोदी के चहेरे पर ही चुनाव लड़ेगी. कहा जा रहा है कि बैठक में मौजूद जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती भी इस बात से सहमत थी. सूत्रों की माने कि इस बैठक से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बीच अलग से बैठक हुई.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bhartiya janta party

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *